राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह को क्यों किया गया नजरबंद? वजह जान चौंक जाएंगे

समर्थ श्रीवास्तव

16 Jul 2024 (अपडेटेड: 17 Jul 2024, 01:12 PM)

Raja Bhaiya Father Uday Pratap Singh News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले की कुंडा सीट से बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह को हाउस अरेस्ट किया गया है.

UPTAK
follow google news

Raja Bhaiya Father Uday Pratap Singh News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले की कुंडा सीट से बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह को हाउस अरेस्ट किया गया है. आपको बता दें कि हर साल मुहर्रम के मौके पर राजा भैया के पिता के विरोध की वजह से उन्हें हाउस अरेस्ट किया जाता है. इस बार भी राजा भइया के पिता उदय प्रताप सिंह को पुलिस ने हाउस अरेस्ट किया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस उदय प्रताप सिंह को क्यों करती है हाउस अरेस्ट?

 

आपको बता दें कि उदय प्रताप सिंह मुहर्रम के दसवें के दिन कुंडा के प्रयागराज-लखनऊ हाईवे के शेषपुर गांव में सड़क जाम करने का प्रयास करते रहे हैं. इसी के चलते प्रशासन को भारी पुलिस बल लगाकर मुहर्रम का जुलूस निकलवाना पड़ता है. कानून व्यवस्था ना बिगड़े, इसके लिए एहतियातन उदय प्रताप सिंह को नजरबंद किया गया है.

 

 

किनते दिन के लिए हाउस अरेस्ट किए गए उदय प्रताप सिंह?

मिली जानकारी के अनुसार, मुहर्रम के त्योहार को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए स्थानीय प्रशासन ने उदय प्रताप सिंह को तीन दिनों के लिए भदरी महल में हाउस अरेस्ट किया है. 

महल के बाहर तैनात हुई फोर्स 

आपको बता दें कि एसडीएम और सीओ ने बड़ी संख्या में फोर्स के साथ भदरी कोठी पहुंच उदय प्रताप सिंह को नजरबंद कर दिया है. वहीं, भदरी महल के गेट के बाहर पर बड़ी संख्या में फोर्स लगा दी गई है.

    follow whatsapp