CM योगी को मिली जान से मारने की धमकी, मैसेज में बदमाश ने लिखी ये बात, जानें

आशीष श्रीवास्तव

• 03:43 AM • 25 Apr 2023

CM Yogi received death threat: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है. मिली जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने…

विपक्ष के जातिगत जनगणना की मांग पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया ये जवाब

विपक्ष के जातिगत जनगणना की मांग पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया ये जवाब

follow google news

CM Yogi received death threat: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है. मिली जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने डायल 112 को मैसेज भेज कर धमकी दी है. मामले के सामने आते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया, जिसके बाद केस दर्ज किया गया. आपको बता दें कि यूपी ATS समेत सभी एजेंसियों को इस मामले की सूचना दे दी गई है. वहीं, दूसरी तरफ सीएम योगी को ये धमकी उस वक्त मिली है जब माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद यूपी की सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर चल रही हैं.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 23 अप्रैल की रात 8:22 बजे डायल 112 मुख्यालय में सोशल मीडिया की वॉट्सऐप डेस्क पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी का मैसेज मिला था. ये मेसेज 915******8 नंबर से आया था. मेसेज में लिखा था, ‘सीएम योगी को मार दूंगा जल्द ही.’ पड़ताल में उक्त नंबर का यूजर कथित तौर पर रिहान नामक युवक बताया जा रहा है. वहीं, इस मामले में सामने आते ही प्रदेश की साड़ी एजेंसियां एक्टिव हो गई हैं.

    follow whatsapp