गाजीपुर: अब्बास अंसारी और पत्नी निकहत के पैतृक आवास पर पुलिस की रेड, जानें पूरा मामला

विनय कुमार सिंह

27 Feb 2023 (अपडेटेड: 27 Feb 2023, 09:39 AM)

Ghazipur News Hindi: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में चित्रकूट पुलिस ने मऊ के विधायक अब्बास अंसारी (Abbas Ansari ) के पैतृक आवास मोहम्मदाबाद फाटक में…

गाजीपुर: अब्बास अंसारी और पत्नी निकहत के पैतृक आवास पर पुलिस की रेड, जानें पूरा मामला

गाजीपुर: अब्बास अंसारी और पत्नी निकहत के पैतृक आवास पर पुलिस की रेड, जानें पूरा मामला

follow google news

Ghazipur News Hindi: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में चित्रकूट पुलिस ने मऊ के विधायक अब्बास अंसारी (Abbas Ansari ) के पैतृक आवास मोहम्मदाबाद फाटक में रेड की है. इस दौरान पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की और जांच की.

यह भी पढ़ें...

इस मामले में सांसद अफजाल (Afzal Ansari) और मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बड़े भाई व पूर्व विधायक शिबगतुल्लाह अंसारी ने पुलिस जांच की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि पिछले दोनों चित्रकूट जेल में मिलने के दौरान अब्बास की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उसी केस में पुलिस यहां आई थी और तलाशी ली थी.

‘किस चीज की तलाश में नहीं पता’

शिबगतुल्लाह अंसारी ने आगे बताया कि पुलिस यहां अब किस चीज की तलाश में आई थी, इसके बारे में हमें कुछ नहीं पता. हमें पुलिस ने भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी. जबकि अभियुक्त भी उन्हीं के पास है तो अब यह तलाशी किस बात की ली जा रही है.

अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत को किया गया था गिरफ्तार

UP Police Raid: आपको बता दें कि बीते दिनों अब्बास अंसारी से मुलाकात करने पहुंचीं पत्नी निकहत अंसारी को गिरफ्तार किया गया था. अब्बास अंसारी से चोरी-छिपे निकहत की जेलर के कमरे में मुलाकात कराई जा रही थी. यह पहला मौका नहीं था, जब निकहत और अब्बास अंसारी की सीक्रेट मीटिंग हुई थी. इससे पहले भी कई बार दोनों मिल चुके थी. गिरफ्तारी वाले दिन चित्रकूट जेल में निकहत ने जैसी ही अपने पति अब्बास अंसारी से मुलाकात की तभी जेल के पीसीओ से एक फोन किया गया. इस फोन के बाद से चित्रकूट के डीएम और एसपी को चित्रकूट जेल में प्राइवेट गाड़ी और सादे कपड़ों में छापेमारी के आदेश दिए गए. तब जाकर ये मामला सामने आया था.

    follow whatsapp