महराजगंज: आवारा कुत्तों के झुंड ने 9 साल के बच्चे को नोच-नोच कर मार डाला

अमितेश त्रिपाठी

• 09:11 AM • 11 Apr 2023

उत्तर प्रदेश में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. आए दिन कुत्ते के हमले करने के मामले सामने आते रहते हैं, जिससे लोगों…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. आए दिन कुत्ते के हमले करने के मामले सामने आते रहते हैं, जिससे लोगों में भय का माहौल दिखता है. ताजा मामला महराजगंज से सामने आया है. यहां आवारा कुत्तों के एक झुंड ने एक 9 वर्षीय मासूम बच्चे को नोच-नोच कर मौत के घाट उतार दिया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

महराजगंज के गांधीनगर निवासी 9 वर्षीय बालक आदर्श शर्मा मानसिक रूप से विक्षिप्त था, जो आए दिन घर से निकल जाता था. सोमवार को भी वो अचानक घर से गायब हो गया. सुबह खाली पड़ी फील्ड से उसका शव बरामद हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस को 200 मीटर की परिधि में घसीटने के निशान भी मिले हैं.

महराजगंज के डिप्टी एसपी अनुज सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह सूचना मिली कि पंडित दीनदयाल स्कूल के पास खाली पड़ी जमीन पर एक बच्चे का शव मिला है. स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. प्रथम दृष्टया बच्चे के शरीर पर किसी जानवर के काटने के निशान मिले हैं.

जिले में आवारा कुत्तों का आतंक इतना बढ़ गया है कि बच्चों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. लेकिन नगर पालिका-प्रशासन इस अंकुश नहीं लगा रहा है. बच्चों से लेकर बड़ों को भी ये आवारा कुत्ते अपना निशाना बना लेते हैं.

    follow whatsapp