गैंगस्टर संजीव जीवा ने जेल में नोची थी आतिफ की दाढ़ी, भाई अशरफ ने दी विजय यादव को सुपारी?

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में कुख्यात माफिया और मुख्तार अंसारी के करीबी संजीव जीवा (Sanjeev Jeeva Murder Case) हत्याकांड में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं रविवार को संजीव जीवा की कोर्ट में गोली मारकर हत्या करने वाले शूटर विजय यादव का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में शूटर विजय यादव, संजीव जीवा की हत्या के बाद पुलिस की पूछताछ में कुछ अहम जानकारियां देता हुआ दिख रहा है.

गैंगस्टर संजीव जीवा ने जेल में नोच ली थी आतिफ की दाढ़ी

वीडियो में विजय यादव, संजीव जीव के हत्या का लखनऊ जेल से कनेक्शन के बारे में बताया है. वीडियो में शूटर विजय यादव ये कह रहा है कि, ‘अतिफ नाम का एक शख्स लखनऊ जेल में बंद है. उसका भाई असलम है, उसकी हल्की दाढ़ी है और कुर्ता पायजामा पहनता है. वह, मुझे नेपाल में मिला है.अशरफ ने कहा तुम मेरे लिए काम करो मैं 20 लाख रु दूंगा.’ मिली जानकारी के अनुसार संजय जीवा महेश्वरी ने लखनऊ जेल में बंद आतिफ नामक कैदी की दाढ़ी नोच ली थी. इसी आतिफ के भाई अशरफ ने विजय यादव को संजीव जीवा को 20 लाख की हत्या की सुपारी दी थी.

कोर्ट में हुई थी हत्या

बता दें कि माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की बीती 7 जून को लखनऊ के एससी-एसटी कोर्ट में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या को विजय यादव नाम के शूटर ने अंजाम दिया था. हालांकि भागने के दौरान विजय यादव को वकीलों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था. जीवा की हत्या किससे इशारे पर की गई, ये सबसे बड़ा सवाल बना हुआ था. वहीं शूटर विजय यादव के इस वीडियो के आने के बाद कई नए खुलासे हुए हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT