जिस ज्वैलर भरत सोनी के यहां लूट में STF ने मंगेश यादव को मार गिराया अब उन्होंने ये बड़ा दावा किया

नितिन श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

mangesh yadav encounter
mangesh yadav encounter
social share
google news

UP News: मंगेश यादव एनकाउंटर को लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत गरमा गई है. सपा चीफ अखिलेश यादव इस एनकाउंटर को लेकर योगी सरकार पर हमलावर हो गए हैं. पहले सवाल उठा कि मंगेश की जाति देखकर उसे मारा गया और उसका फर्जी एनकाउंटर किया गया. अब सवाल उठा है कि आखिर बदमाशों से अभी तक लूट का कितना माल बरामद किया गया है और वह कहां है?

आपको बता दें कि सुल्तानपुर के भरत ज्वैलर में इन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था. करोड़ों रुपये की लूट की गई थी. इसी सिलसिले में यूपी एसटीएफ की लूट में शामिल बदमाश मंगेश यादव से मुठभेड़ हो गई थी, जिसमें वह मारा गया था. इसी के साथ एसटीएफ ने लूट में शामिल कुछ बदमाशों को भी पकड़ा था.

अब UP Tak ने भरत ज्वेलर्स के मालिक भरत सोनी से बात की है. इस दौरान भरत सोनी ने कई अहम बात बताई हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या बोले भरत सोनी?

UP Tak से बात करते हुए भरत सोनी ने कहा, इस लूट में सबसे ज्यादा हमारा सोने का माल गया. मगर अभी तक सोने के माल की कोई रिकवरी सामने नहीं आई है. अभी तक चांदी के माल का ही पता चल पा रहा है. पुलिस जैसे-जैसे बदमाश पकड़ रही है, वैसे-वैसे चांदी के माल को रिकवर किया जा रहा है. मगर सोने के माल का कुछ पता नहीं चल पा रहा है. 

भरत सोनी ने कहा, अभी तक हम पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट हैं. मगर जो माल पुलिस पकड़ रही है, वह हमें दिखाई नहीं दे रहा है. इसको लेकर हम चिंता में हैं. मन में शंका है कि ये माल हमें मिलेगा या नहीं मिलेगा. भरत सोनी ने आगे कहा, शासन की तरफ से हमसे बोला गया है कि पूरा माल बरामद किया जाएगा और बदमाशों को पकड़ा जाएगा. अभी पुलिस कार्रवाई ही कर रही है.

ADVERTISEMENT

मंगेश की जाति को लेकर ये बोले

भरत सोनी ने आगे कहा, अपराधी की जाति नहीं होती. अभी तक पुलिस ने जितने अपराधियों के नाम घोषित किए हैं, उसमें हर वर्ग के अपराधी हैं. सभी ने मिलकर हमारे यहां लूटपाट को अंजाम दिया है. 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT