Nepal Bus Hadsa: नेपाल में UP नंबर की बस नदी में गिरी, 14 यात्रियों की मौत, 16 घायल

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Nepal Bus Hadsa
Nepal Bus Hadsa
social share
google news

Nepal bus accident News: नेपाल के तनहुं जिले के अबुखैरेनी क्षेत्र में एक भारतीय यात्री बस के मार्स्यांगदी नदी में गिरने से बड़ा हादसा हो गया है. नेपाल पुलिस ने इस दुर्घटना की पुष्टि की है. जिला पुलिस कार्यालय तनहुं के डीएसपी दीपक कुमार राय के अनुसार, यूपी एफटी 7623 नंबर प्लेट वाली बस नदी में गिरने के बाद किनारे पर पड़ी मिली है.

 

दुर्घटना के बाद तुरंत राहत और बचाव कार्य शुरू करने के बाद 14 शव बरामद किए गए हैं और 16 घायल यात्रियों को सुरक्षित बचाया गया है. खबर के अनुसार बस में 40 यात्री सवार थे.  यह बस पोखरा के मझेरी रिजॉर्ट में ठहरे भारतीय यात्रियों को लेकर काठमांडू जा रही थी. हादसे के समय बस में केवल भारतीय यात्री सवार थे. 

 

 

Gorakhpur Nepal Bus Accident: स्थानीय पुलिस और बचाव दल ने मौके पर पहुंचकर घायलों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया. प्रारंभिक जांच में दुर्घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. प्रशासन ने राहत कार्य को प्राथमिकता देते हुए हर संभव उपाय किए हैं ताकि सभी प्रभावितों को जल्द से जल्द सहायता मिल सके. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Nepal Bus Accident Today: इस दुखद घटना ने स्थानीय समुदाय और यात्रियों के परिजनों के बीच शोक और चिंता की लहर पैदा कर दी है. प्रशासन और बचाव दल हादसे की गहन जांच कर रहे हैं और प्रभावित परिवारों को हरसंभव मदद प्रदान की जा रही है. 

Nepal Bus Accident से जुड़े लाइव अपडेट्स आप इस लिंक पर हासिल कर सकते हैं. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT