मेरठ: चॉकलेट और प्रेम पत्र देने के बाद नाबालिग छात्रा के साथ की छेड़छाड़? पुलिस ने लिया ये एक्शन

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक नाबालिग छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. आरोप है कि बालिका के परिजन आरोपी लड़के के घर इसकी शिकायत करने पहुंचे तो वहां धमकी दी गई. मामले में पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की, तो गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने रात में परीक्षितगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया.

साथ ही पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बाद में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़के को हिरासत में ले लिया है. मेरठ के देहात क्षेत्र भावनपुर के अब्दुल्लापुर का यह मामला है.

क्या है पूरा मामला?

मामला मेरठ के देहात क्षेत्र भावनपुर के अब्दुल्लापुर का है, जहां बुधवार को एक नाबालिग छात्रा, जो कक्षा 5 में पढ़ती है को नाबालिग लड़के ने उसको चॉकलेट और प्रेम पत्र दिया. आरोप है कि लड़का नाबालिग छात्रा को बहला फुसला कर छेड़छाड़ भी करता था. जब नाबालिग छात्रा ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसको धमकी भी दी गई.

नाबालिग छात्रा ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई. इसके बाद नाबालिग छात्रा के परिजन लड़के के घर गए और इसकी शिकायत की. आरोप है कि लड़के के परिजनों ने भी उनकी नहीं सुनी. इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की. यह भी आरोप है कि पुलिस ने उनकी बात को नहीं सुना और कोई कार्रवाई नहीं की. इस बात से गुस्साए ग्रामीण और परिजनों ने रात को मेरठ स्थित परीक्षितगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. हंगामा और जाम की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और अलग-अलग समुदाय का मामला होने की वजह से पुलिस वालों को तैनात किया गया. फिलहाल आरोपी भी नाबालिग है और उसको हिरासत में ले लिया गया है.

एसएसपी ने क्या कहा?

वहीं, इस मामले में मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह ने बताया कि थाना भावनपुर के अब्दुल्लापुर के रहने वाले एक व्यक्ति के द्वारा एक तहरीर दी गई है कि उसकी 11 वर्षीय नाबालिग लड़की को पड़ोस के ही रहने वाले नाबालिग 15 वर्षीय लड़का उसको स्कूल आते-जाते चॉकलेट देता है. साथ ही बहला फुसलाकर उसके साथ छेड़छाड़ भी करता है. इस पूरे प्रकरण में वादी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपी लड़के को हिरासत में लिया गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT