मेरठ में गली क्रिकेट के विवाद में महिलाओं में मारपीट, सामने आई ये कहानी

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

मेरठ में सोशल मीडिया पर महिलाओं में मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला के बाल पड़कर दूसरी महिलाएं उसकी पीट रही हैं. वीडियो मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. आरोप है कि क्रिकेट खेलते समय बच्चों बच्चों की लड़ाई में मामला बढ़ गया और महिलाओं में मारपीट होने लगी. पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज किया है और कार्रवाई करने की बात कही है. आरोप ये भी है कि महिला को पीटने वाली दूसरी महिला पुलिसकर्मी है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, वायरल वीडियो मेरठ के कंकरखेड़ा थाने के संत विहार का है, जहां की रहने वाली कीर्ति ने बताया कि उसके घर के बाहर महिला पुलिसकर्मी का बेटा क्रिकेट खेल रहा था. खेल के दौरान बॉल लगने से उसके पौधों को नुकसान इसका उसने विरोध किया. बस इसी बात से नाराज होकर पड़ोसी महिला पुलिसकर्मी ने उनके बाल खींचकर जमकर पिटाई कर दी और अपने बेटे द्वारा क्रिकेट बैट से भी पिटवाया.

इस दौरान बीच बचाव करने आई महिला पुलिसकर्मी की बहन ने भी अपनी बहन का साथ देते हुए कीर्ति और उसकी मां की जमकर पिटाई की है. कीर्ति का कहना है कि महिला पुलिसकर्मी के तीन बेटे हैं, उनकी कोई बहन नहीं है फिर भी महिला पुलिसकर्मी ने अपने बेटे से मुझे क्रिकेट बैट द्वारा पिटवाया, जबकि में महिला की बेटे को राखी बांधती हूं. भैया दूज और सभी त्योहार साथ मनाते हैं.

बहरहाल पीड़ित महिला ने इस पूरी घटना की शिकायत मेरठ के थाना कंकर खेड़ा में कर दी है, जिसमें पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. वहीं, इस मामले पर मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के अंतर्गत 2 दिन पहले एक वीडियो संज्ञान में आया था, जिसमें महिलाएं मारपीट करती दिख रही थीं. वीडियो का संज्ञान लेते हुए पीड़ित पक्ष से संपर्क करके मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT