जिस लूट केस को लेकर मंगेश यादव मारा गया अब उसके मुख्य आरोपी विपिन सिंह के परिवार के साथ ये सब हुआ 

अभिषेक त्रिपाठी

ADVERTISEMENT

Mangesh Yadav Encounter
Mangesh Yadav Encounter
social share
google news

UP News: सुल्तानपुर लूट कांड के मुख्य आरोपी माने जा रहे विपिन सिंह ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. दूसरी तरफ उसके साथी मंगेश यादव को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया था. अब ये एनकाउंटर सवालों के घेरे में हैं और इसपर जमकर राजनीति हो रही है. इसी बीच अब पुलिस विपिन सिंह के दोनों भाइयों को भी अपने साथ ले गई है.

विपिन सिंह के परिवार की तरफ से भी अब पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाए जा रहे हैं. विपिन सिंह के सबसे छोटे भाई विमल की गिरफ्तारी को लेकर उनकी पत्नी ने पुलिस पर बड़े सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना है कि उनके पति को पुलिस बिना किसी आरोप के अपने साथ ले गई, जबकि इस मामले में उनका कही जिक्र नहीं है.

विपिन सिंह के दोनों भाइयों को ले गई पुलिस

विपिन सिंह के छोटे भाई विमल की पत्नी कोमल ने बताया, हमारे पति विमल की कपड़े की दुकान है. वह दुकान से सहारे ही परिवार का पेट पालते हैं. 29 तारीख को जब वह दुकान बंद करके घर आ रहे थे, तभी उनको पुलिस ने उठा लिया. कोमल का कहना है कि उनके पति पूरी तरह से निर्देष हैं और उन्होंने कुछ नहीं किया है. कोमल का ये भी कहना है कि पुलिस ने अभी तक उनके परिवार को किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

विपिन के परिवार का ये हाल

विपिन के दोनों भाइयों को पुलिस लेकर चली गई है, इसके बाद परिवार काफी परेशान है. विमल का कहना है कि पूरे परिवार को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. पुलिस कुछ नहीं बता रही है. उनकी 6 महीने की बेटी भी है. कोई दवाई देने वाला भी नहीं है. पुलिस ने किसी भी तरह की सूचना नहीं दी है. 

सता रहा एनकाउंटर का डर

बता दें कि अब विपिन सिंह के परिवार को भी एनकाउंटर का डर सता रहा है. विपिन के छोटे भाई की पत्नी का कहना है कि अब पूरे परिवार को डर है कि कही पुलिस एनकाउंटर ना कर दे. पुलिस दोनों भाइयों को ले गई है. पुलिस कुछ बता भी नहीं रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT