नूपुर शर्मा ने बहराइच हिंसा पर दिया विवादित बयान, रामगोपाल मिश्रा की मौत जुड़े बयान फिर मांगी माफी

यूपी तक

ADVERTISEMENT

 नूपुर शर्मा
कार्यक्रम को संबोधित करतीं नूपुर शर्मा
social share
google news

Bahraich Violence: बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा अपने एक बयान के बाद एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. नुपुर शर्मा ने एक कार्यक्रम में बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्रा की मौत को लेकर एक बयान दिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वहीं बयान सोशल मीडिया पर आने के बाद नुपुर शर्मा ने इस पर माफी मांग ली. 

नुपूर शर्मा ने किया था ये दावा

बता दें कि बुलंदशहर में आयोजित ब्राह्मण सभा को संबोधित करते हुए नुपुर शर्मा ने दावा किया कि रामगोपाल को बेहद क्रूरता से मारा गया था, जिससे विवाद खड़ा हो गया. इस बयान के बाद, नुपुर शर्मा ने अपने इस दावे पर माफी मांग ली है. भाजपा नेता ने यह स्वीकार करते हुए कि कहा कि, उन्होंने जो सुना था वही कहा था और उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट की स्पष्टता के बारे में जानकारी नहीं थी. 

नुपुर शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने माफी वाले संदेश में लिखा, "दिवंगत रामगोपाल मिश्रा  के बारे में जो मैंने मीडिया में सुना था वह मैंने दोहरायाच मुझे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के स्पष्टीकरण के बारे में नहीं पता था.मैं अपने शब्द वापस लेती हूं और क्षमा माँगती हूँ."

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात

दरअसल, दावा किया जा रहा था कि रामगोपाल मिश्रा की हत्या से पहले उसके साथ जमकर बर्बरता की गई थी. मगर बहराइच पुलिस ने इन दावों को खारिज कर दिया है. पुलिस ने बाकायदा अपील जारी करते हुए कहा है कि मृतक को लेकर सोशल मीडिया पर जिस तरह की प्रताड़ना की बात फैलाई जा रही है, वह पूरी तरह से गलत है. मृतक की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर्फ गोली लगना सामने आया है.

बता दें कि बहराइच के थाना हरदी क्षेत्र के रेहुआ मंसूर गांव निवासी रामगोपाल मिश्रा दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए निकले जुलूस में शामिल था. ये जुलूस जब महराजगंज बाजार में समुदाय विशेष के मोहल्ले से गुजर रहा था तो दो पक्षों में कहासुनी हो गई. आरोप है कि इस दौरान छतों से पत्थर फेंके जाने लगे, जिससे विसर्जन में भगदड़ मच गई. इस दौरान रामगोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. रामगोपाल की मौत की खबर के बाद महराजगंज कस्बे में बवाल शुरू हो गया. आक्रोशित प्रदर्शनकारियों ने आरोपी के घर समेत कई वाहनों में तोड़फोड़ की और उसमें आग लगी दी.
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT