अतीक के परिवार को एक और झटका, अशरफ की पत्नी जैनब पर पुलिस ने लिया ये एक्शन

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के परिवार को एक और झटका लगा है. अशरफ (Ashraf) की पत्नी जैनब फातिमा (Zainab Fatima) पर पुलिस ने एक और मुकदमा दर्ज किया है. प्रयागराज पुलिस ने अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा के साथ साले सद्दाम और जैद पर भी मुकदमा किया है. बता दें कि प्रयागराज पुलिस ने वक्फ की संपत्ति फर्जी दस्तावेजों से हड़पकर बेचने के मामले में ये एफआईआर दर्ज की है.

अशरफ की पत्नी जैनब पर पुलिस ने लिया ये एक्शन

प्रयागराज के पुरामुफ्ती थाने में मुतवल्ली मोहम्मद आसियान के साथ कागजी हेराफेरी में शामिल मुतवल्ली की पत्नी जिन्नत को भी नामजद किया गया है. वक्त के नाम संपत्ति कर अमेरिका जा चुके परिवार के 50 करोड़ की संपत्ति को कब्जा कर प्लाटिंग करने का आरोप है. ऐसा आरोप है कि जैनब फातिमा और उसके भाइयों ने करोड़ों की वक्फ संपत्ति को कागजी हेरा फेरी कर बेच डाला, जिसपर केस दर्ज हुआ है.

जैनब की तलाश में है पुलिस

माफिया अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ की हत्या को काफी समय बीत चुका है. अतीक का पूरा का पूरा साम्राज्य बिखर गया है. अतीक का परिवार भी पूरी तरह से टूट गया है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पिछले काफी समय से पुलिस और एसटीएफ  की पकड़ से फरार चल रही है तो वहीं अशरफ की पत्नी जैनब भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लगा है ये आरोप

गौरतलब है कि 24 फरवरी को प्रयागराज में हमलावरों ने उमेश पाल और दो सरकारी गनर की फायरिंग और बम बरसा कर हत्या कर दी थी. माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की मोस्ट वांटेड पत्नी जैनब फातिमा पर उमेश पाल की हत्या करने वाले शूटरों को फरार होने में मदद करने का आरोप है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT