‘अखिलेश यादव से पुरानी दोस्ती चल रही है’, सपा मुखिया से मिलकर बोले सुपरस्टार रजनीकांत

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों राजधानी लखनऊ में हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) ने शनिवार की शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. वहीं रविवार को अभिनेता ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की है. सपा मुखिया से मिलने के बाद रजनीकांत अयोध्या के लिए रवाना हो गए, जहां वो राम लला के दर्शन करेंगे.

वहीं अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद रजनीकांत ने कहा कि, ‘ मैं 9 साल पहले मुंबई में एक समारोह में अखिलेश यादव से मिला था और तब से हमारी दोस्ती चल रही है.’ उन्होंने कहा कि, ‘हम फोन पर बात करते हैं. 5 साल पहले जब मैं यहां शूटिंग के लिए आया था तब मैं उनसे नहीं मिल सका था।.अब वह हैं यहां तो मेरी उनसे मुलाकात हुई.’ वहीं योगी आदित्यनाथ से अपनी मुलाकात को उन्होंने ‘बढ़िया’ बताया. बता दें कि अखिलेश यादव से मुलाकात के पहले रजनीकांत शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सुपरस्टार रजनीकांत (Actor Rajinikanth) ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के लिए शनिवार को सीएम हाउस पहुंचे थे. रजनीकांत का स्वागत योगी आदित्यनाथ ने किया. इस दौरान रजनीकांत ने सीएम योगी के पैर भी छुए.

ADVERTISEMENT

‘जेलर’ कर रही है ताबड़तोड़ कमाई

बता दें कि अपने प्रशंसकों के बीच ‘थलाइवा’ के नाम से मशहूर रजनीकांत 10 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म जेलर के प्रमोशन के लिए शुक्रवार को लखनऊ पहुंचे हैं. सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ ने थिएटर्स में ताबड़तोड़ ओपनिंग के साथ ही छप्परफाड़ कमाई कर रही है. फिल्म को बॉक्स आफिस पर तो कमाल करने के साथ ही सुपरस्टार रजनीकांत को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म की सक्सेस रजनीकांत एन्जॉय कर रहे हैं. दो साल बाद रजनीकांत की कोई फिल्म रिलीज हुई है. फिल्म ने फिलहाल 500 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म में रजनीकांत ने ‘जेलर टाइगर’ की भूमिका निभआई है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT