ठाकुरों को मरवा के मिली अखिलेश के कलेजे को ठंडक…अनुज के एनकाउंटर के बाद बहन ने ये सब बोल चौंकाया

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Anuj Pratap Singh encounter
Anuj Pratap Singh encounter
social share
google news

UP News: सुल्तानपुर लूट कांड के आरोपी और 1 लाख के इनामी अनुज प्रताप सिंह को आज सुबह करीब 4 बजे उन्नाव पुलिस और यूपी एसटीएफ की टीम ने उन्नाव में ही एनकाउंटर कर दिया. इस लूट कांड के आरोपी मंगेश यादव को भी यूपी एसटीएफ कुछ दिन पहले मार गिरा चुकी थी. अब इन दोनों एनकाउंटर्स पर खूब राजनीति की जा रही है.

दरअसल जब मंगेश यादव का एनकाउंटर हुआ था तो सपा की तरफ से कहा गया था कि यूपी की योगी सरकार जाति देखकर फर्जी एनकाउंटर करवा रही है. अब जब ठाकुर समुदाय से आने वाले अनुज प्रताप सिंह को एनकाउंटर में मारा गया है तो सपा ने इस एनकाउंटर को भी फर्जी एनकाउंटर करार दिया है. 

अब इसी को लेकर अनुज प्रताप सिंह की बहन ने समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

भाई के एनकाउंटर पर अनुज प्रताप सिंह की बहन का दर्द झलका

अनुज प्रताप सिंह की बहन ने अपने भाई के एनकाउंटर पर सपा चीफ अखिलेश यादव पर हमला बोला है. अनुज की बहन ने कहा कि उसका भाई राजनीति का शिकार हुआ है. ठाकुरों को मरवाकर अखिलेश यादव के कलेजे को ठंडक मिली है.

इसी के साथ अनुज की बहन ने एनकाउंटर की उच्च स्तरीय जांच की मांग करने के साथ-साथ एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग कर डाली है. अनुज की बहन ने ये भी कहा कि कि उसके भाई के खिलाफ सिर्फ 1 केस था, तब भी उसका एनकाउंटर कर दिया गया. मगर जिनके ज्यादा केस हैं, सरकार उनका एनकाउंटर नहीं करवा रही है.

ADVERTISEMENT

बहन ने दूसरे आरोपियों के लिए दिखाई दरियादिली

बता दें कि अनुज प्रताप सिंह की बहन ने लूट कांड के अन्य फरार आरोपियों के लिए भी दरियादिली दिखाई है. अनुज की बहन ने सरकार से मांग की है कि वह लूट कांड के बाकी आरोपियों का एनकाउंटर ना करे. अनुज की बहन  का कहना है कि उसका भाई अनुज तो चला गया. मगर किसी और के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए. आपको बता दें कि अनुज प्रताप सिंह अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र के जनापुर गांव का रहने वाला था.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT