बेसुध मां, बुजुर्ग पिता और गम में भाई-बहन…झोपड़ी में बैठे मंगेश यादव के परिवार का ये है हाल

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Mangesh Yadav
Mangesh Yadav
social share
google news

UP News: सुल्तानपुर लूट कांड के आरोपी मंगेश यादव का एसटीएफ एनकाउंटर कर चुकी है. मंगेश यादव के ऊपर 1 लाख का इनाम था. अब इस एनकाउंटर को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव और राहुल गांधी योगी सरकार पर हमलावर हैं. इसे फर्जी एनकाउंटर करार दिया जा रहा है. खुद मंगेश यादव का परिवार भी कह रहा है कि एसटीएफ ने फर्जी तरीके से उनके बेटे को मारा है. आपको ये भी बता दें कि मंगेश के खिलाफ कई केस दर्ज थे.

बता दें कि मंगेश यादव जौनपुर के बक्सा थाना क्षेत्र के अगरौरा गांव का रहने वाला था. UP Tak की टीम मंगेश यादव के घर पहुंची. घर पर उसकी मां बेसुध थी और उसके बुजुर्ग पिता, छोटी बहन और भाई गम में थे. अगरौरा गांव के किनारे एक कच्चा कमरा और सामने झोपड़ी है. मंगेश का पूरा परिवार यही रहता है. 

मंगेश की बहन ये बोली

मंगेश की छोटी बहन प्रिंसी का कहना है कि उसका भाई तो वारदात वाले दिन यानी 28 अगस्त को उसकी फीस जमा करने के लिए उसके स्कूल गया था. फीस कार्ड लेकर नहीं गया तो उस दिन फीस जमा नहीं हो पाई. लेकिन सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक भाई उसके साथ ही था. ऐसे में वह घटना को कैसे अंजाम दे सकता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मंगेश यादव की बहन ने दावा किया कि यूपी एसटीएफ 2 सितंबर की रात करीब 2 बजे मंगेश को उठा कर ले गई थी. इसके बाद 5 सितंबर की सुबह उसके भाई मंगेश को मार डाला.

पिता करते हैं ड्रक ड्राइवरी

मंगेश यादव के पिता गुजरात में ट्रक ड्राइवरी करते हैं. उसके पिता का कहना है कि बेटा  जुलाई में ही करीब 7 महीने बाद गुजरात से लौटा था. अगर बेटा इतना बड़ा लुटेरा था तो घर में झोपड़ी कैसे थी? बहन प्रिंसी कहती है कि अगर उसका भाई लुटेरा था तो घर में साइकिल क्यों नहीं थी. हमारे पास साइकिल तक नहीं है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT