UP Weather News : कौशांबी, प्रयागराज समेत इन 12 जिलों में आज होगी भारी बारिश, तेज हवाओं के साथ जमकर बरसेंगे बदरा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UP Weather Updates
UP Weather Updates
social share
google news

UP Weather News : सिंतबर का महीना आधा बीत चुका है पर बारिश है कि रुकने का नाम  ही नहीं ले रही है. हालांकि मॉनसून की विदाई होने वाली है, लेकिन उत्तर प्रदेश के कई जिलों में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है. लगातार बारिश से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत भी मिली है. वहीं मौसम विभाग के अनुसार, राज्य के अनेक हिस्सों में 17 सितंबर को बारिश होने की संभावना है. खासकर पूर्वी और मध्य यूपी में मौसम बिगड़ सकता है. 

अगले 48 घंटे होगी भारी बारिश

बता दें कि राजधानी लखनऊ समेत प्रदेश के कई हिस्सों में पिछले कुछ दिनों  से लगातार बारिश हो रही थी लेकिन मंगलवार से बारिश के सिलसिले पर ब्रेक लग गया है. मंगलवार  को नोएडा, गाजियाबाद,  लखनऊ समेत कई जिलों में तेज धूप निकली. वहीं मौसम विभाग के मुताबिक आज यानी, 17 और 18 सितंबर तक प्रदेश में झमाझम बारिश देखने को मिलेगी. यूपी के कई इलाकों में जोरदार बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने बुधवार को भी यूपी के इलाकों में बारिश की संभावना जताई है. अगले 48 घंटे यूपी में भारी बारिश का अनुमान है.

भारी वर्षा होने की संभावना 

कौशांबी, प्रयागराज, प्रतापगढ़, वाराणसी, संत रविदास नगर, जौनपुर, गाज़ीपुर, सुल्तानपुर एवं आसपास इलाकों में. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मेघ गर्जन एवं वज्रपात होने की संभावना

 बाँदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी, संत रविदास नगर, जौनपुर, गाज़ीपुर, आज़मग मऊ, बलिया, देवरिया, सुल्तानपुर, अयोध्या एवं आसपास इलाकों में. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT