Nepal Bus Accident News: यूपी नंबर की जो बस नेपाल की नदी में गिरी उसके बारे में ये बात पता चली, हादसे का वीडियो आया सामने

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Nepal Bus Hadsa
Nepal Bus Hadsa
social share
google news

Nepal Bus Hadsa: नेपाल में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया. करीब 40 यात्रियों को लेकर जा रही बस यहां की मार्सयांगडी नदी में गिर गई. हादसे में अबतक 14 लोगों की मौत की जानकारी मिली है. यह दुर्घटना तनहुन जिले के आइना पहारा में हुई है. इस बस का उत्तर प्रदेश कनेक्शन सामने आया है.  बस पोखरा से काठमांडू जा रही थी. घटनास्थल पर नेपाल सेना द्वारा खोज और बचाव अभियान जारी है. 

बस के बारे में क्या पता चला? 

UP Bus Accident in Nepal Live Updates: हादसे का शिकार हुई बस गोरखपुर से जुड़ी हुई है. बस का संचालन केशरवानी परिवहन कर रही थी. यह बस पोखरा के मझेरी रिजॉर्ट में में रुके हुए भारतीय यात्रियों को लेकर काठमांडू जा रही थी. बताया जा रहा है कि हादसे के समय बस में केवल भारतीय यात्री सवार थे. बस का नंबर UP 53 FT 7623 बताया जा रहा है. 

हादसे के कई वीडियो सामने आए

इस बस हादसे के बाद अबतक इसके कई वीडियो सामने आ चुके हैं. वीडियो में बस को नदी में गिरे हुए देखा जा सकता है. कुछ वीडियो ऐसे भी आए हैं, जिसमें लोगों के शरीर किनारे पड़े  देखे जा सकते हैं. इन वीडियो में ऐसे विचलित करने वाले दृश्यों को ब्लर कर दिया गया है. 

 

 

मरने वाले यात्री कौन हैं? 

बस वैसे तो यूपी नंबर की थी लेकिन इसमें मौजूद यात्री महाराष्ट्र के बताए जा रहे हैं. अबतक 14 लोगों की मौत हुई है और सारे मृतक महाराष्ट्र के ही हैं. इस हादसे में 16 लोग घायल हुए हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT