सांप से बचने के लिए विकास फतेहपुर से पहुंचा राजस्थान, उसने वहां भी बना लिया 8वीं बार शिकार

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Vikas Dwivedi Snake Story
Vikas Dwivedi Snake Story
social share
google news

UP News: फतेहपुर के विकास द्विवेदी को 8वीं बार सांप ने काट लिया है. इस बार सांप ने उत्तर प्रदेश में नहीं बल्कि राजस्थान में जाकर विकास को डसा है. दरअसल सांप से बचने के लिए विकास ने पहले गांव छोड़ा और फिर अपना शहर. मगर सांप ने विकास का पीछा नहीं छोड़ा. जब विकास को 7वीं बार सांप ने काटा तो विकास ने प्रदेश ही छोड़ दिया और वह राजस्थान स्थित महेंदीपुर बालाजी चला गया. पिछले कई दिनों से विकास और उसका परिवार महेंदीपुर बालाजी में ही हैं और सांप से बचने के लिए लगातार भगवान से प्रार्थना कर रहा है. मगर अब खबर आ रही है कि विकास को 8वीं बार महेंदीपुर बालाजी में ही सांप ने डस लिया है.

विकास के परिवार का कहना है कि जब वह महेंदीपुर बालाजी के दर्शन करवाकर विकास को वापस धर्मशाला लेकर आ रहे थे, तभी सांप ने विकास को डसा. मगर इस बार विकास पर सांप के काटने का कोई असर नहीं हुआ. परिवार का दावा है कि जब भी विकास को सांप ने काटा, तो उसके मुंह से झाग आए. मगर इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ. परिवार का कहना है कि इस बार महेंदीपुर बालाजी की कृपा से उनके बेटे को कुछ नहीं हुआ.

फतेहपुर का रहने वाला है विकास

आपको बत दें कि विकास उत्तर प्रदेश के फतेहपुर का रहने वाला है. युवक इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. विकास का कहना है कि एक सांप उसके पीछे पड़ गया है. सर्प से पीड़ित विकास का कहना है कि जब भी सांप उसे काटने वाला होता है, तो उससे कुछ घंटे पहले उसकी आंख फड़फड़ाना शुरू हो जाती है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते मंगलवार शाम 7 बजे करीब विकास को 8वीं बार सांप ने काटा. जिस समय सांप ने विकास को डसा, वह बालाजी की आरती कर रहा था. हर बार की तरह इस बार भी सांप को किसी ने नहीं देखा. विकास के परिजनों का कहना है कि उन्होंने विकास के पैरों पर सांप दंश के नए निशान देखे, तो उन्हें पता चला कि सांप ने 8वीं बार बेटे को डस लिया है. फिलहाल परिवार इसे बालाजी की कृपा मान रहा है और परिवार का कहना है कि बालाजी की कृपा से ही उनके बेटे को कुछ नहीं हुआ.

विकास कर चुका है सांप द्वारा चेतावनी दिए जाने का दावा

विकास का दावा है कि जब सांप ने उसे 5वीं बार काटा था तो वह उसके सपने में आया था. सांप ने उसे कहा था कि वह उसे 9 बार काटेगा. 8 बार तो वह किसी ना किसी तरह से बच जाएगा. मगर 9वीं बार वह उसे मारकर अपने साथ ले जाएगा. बता दें कि इसके बाद सांप ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और वह उसे काटता रहा. विकास का कहना है कि सांप से बचने के लिए उसने अपना गांव, शहर सब छोड़ दिया है. मगर सांप उसका पीछा अभी भी नहीं छोड़ रहा है. फिलहाल ये मामला एक बार फिर चर्चाओं में आ गया है. 

ADVERTISEMENT

(राजस्थान से संदीप मीणा का इनपुट)

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT