70 Kg चांदी, 1.9 Kg सोना...जिस लूट के लिए हुआ मंगेश यादव का एनकाउंटर उसकी टोटल वैल्यू कितनी?

नितिन श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Mangesh Yadav Encounter News
Mangesh Yadav Encounter News
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश में हुए मंगेश यादव के एनकाउंटर के बाद से सूबे का सियासी पारा हाई है. एक तरफ एनकाउंटर को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं,. दूसरी तरफ सपा चीफ अखिलेश यादव ने सरकार से सवाल करते हुए पूछा है कि बदमाशों के पास से अब तक कितना माल रिकवर हुआ है, और वो कहां है. इस बीच यूपी Tak ने भरत ज्वेलर्स के मालिक भरत सोनी से खास बातचीत की है, जिनके यहां डकैती हुई थी. खबर में आगे जानिए भरत सोनी के अनुसार उनका कितना माल चोरी हुआ था और वह पुलिस करवाई से कितने खुश हैं. 

कितनी थी लूटे हुए माल की वैल्यू? 

भरत सोनी ने कहा है, "उस दिन जो घटना हुई थी, उसमें करीब 70 किलो चांदी का जेवर और एक किलो नौ सौ ग्राम सोने का जेवर गया था. इसकी वैल्यू हमारे हिसाब से एक करोड़ 35 लाख बनती है. पुलिस की तरफ से अब तक 10 परसेंट बरामदगी दिखाई पड़ती है."

उन्होंने आगे कहा, "सोने का माल हमारा बहुमूल्य है. अभी तक उसकी कोई रिकवरी सामने नहीं आई है. चांदी का तो माल पुलिस जैसे जैसे बदमाशों को पकड़ रही है. वैसे-वैसे मिल रहा है. इसलिए लगता है कि पुलिस सही दिशा में भी जा रही है. इस कारण से कुछ तो संतुष्टि है, लेकिन असंतुष्टि ये है की हमारा माल हमें नहीं दिखाई दे रहा है. पुलिस की तरफ से पूरा आश्वासन हमें है कि सब बदमाश पकड़े जाएंगे. सारे माल की सौ परसेंट रिकवरी होगी."

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT