कौन है चंदन वर्मा जिसका अमेठी दलित शिक्षक सुनील समेत उनके पूरे परिवार के खात्मे में आया नाम?

शैलेंद्र प्रताप सिंह

ADVERTISEMENT

Chandan Varma Amethi crime
Chandan Varma Amethi crime
social share
google news

UP News: अमेठी में दलित शिक्षक सुनील कुमार समेत उनकी पत्नी और दोनों मासूम बेटियों की हत्या ने उत्तर प्रदेश में हड़कंप मचा कर रख दिया है. यूपी एसटीएफ से लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस भी एक्टिव हो गई है और आरोपियों को खोजने के लिए जुट गई है. इसी बीच सामने आया है कि मृतक सुनील कुमार की पत्नी मृतका पूनम भारती ने कुछ दिनों पहले ही चंदन वर्मा पर छेड़छाड़, मारपीट और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज करवाया था.

पुलिस ने चंदन वर्मा को गिरफ्तार करके जेल भी भेज दिया था. अब जब सुनील कुमार समेत उनके पूरे परिवार को गोलियों से मार दिया गया है तो पुलिस चंदन वर्मा के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.

कौन है चंदन वर्मा?

अमेठी में हुई हत्या के मामले में रायबरेली के चंदन पर हत्या का आरोप लग रहा है. ऐसे में UP Tak ने चंदन के बारे में जानने की कोशिश की कि आखिर ये है कौन? बता दें कि चंदन वर्मा रायबरेली के तीलिया कोट मोहल्ले में किराए पर रहता था. जिस दिन सुनील की पत्नी पूनम ने चंदन के ऊपर आरोप लगाया था, उससे अगले दिन ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

चंदन पर लगाया था ये आरोप

मृतक सुनील कुमार की पत्नी पूनम भारती ने चंदन के ऊपर आरोप लगाया था की 18 अगस्त के दिन वह अपने  बच्चों की दवाई लेने गई थी. इस दौरान चंदन ने उसके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की और जब उसने विरोध किया तो चंदन ने उसके और उसके पति के साथ मारपीट की. इस दौरान गालियां दी और जाति सूचक शब्द भी बोले.

बता दें कि अब जब सुनील का पूरा परिवार ही खत्म कर दिया गया है तो पीड़ित परिवार की तरफ से चंदन वर्मा के खिलाफ ही केस दर्ज करवाया गया है.

ADVERTISEMENT

पैदल आए घर और सभी को गोलियां मार दी

जांच में सामने आया है कि हत्यारे हत्याकांड को अंजाम देने के लिए पैदल ही सुनील कुमार के घर आए. यहां उन्होंने जिसे जहां देखा, वहीं ही उसे गोली मार दी. 8 साल की बच्ची और 1.5 साल की बच्ची को भी जहां देखा, वहां गोलियां मारकर उन्हें भी मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और एसटीएफ भी एक्टिव हो गई है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT