आगरा : नहाते समय बनाया वीडियो, फिर करने लगे ब्लैकमेल…छेड़छाड़ से पेरशान युवती ने उठाया बड़ा कदम

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां शोहदों की छेड़छाड़ से परेशान होकर एक 19 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. बता दें कि पड़ोस में रह रहे युवकों ने नहाते वक्त उसका वीडियो बना लिया था. जिसके बाद से वो उसे ब्लैकमेल कर रहे थे. आखिर में तंग आकर लड़की ने अपनी जान दे दी.

नहाते समय बनाया था वीडियो

जानकारी के मुताबिक 2 दिन पहले शोहदे लड़की के घर में जबरन घुस आए थे. उन्होंने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. विरोध करने पर मारपीट की और गले पर चाकू रख दिया था. इस घटना के बाद पीड़िता बुरी तरह से सदमे में चली गई. अब उसने ब्लैकमेलिंग व जोर जबरदस्ती से तंग आकर फांसी लगा ली.  दोनों आरोपी अभिषेक और विष्णु बरवर गांव के ही रहने वाले हैं. मृतका के पिता की तहरीर पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है.

छेड़छाड़ से पेरशान युवती ने उठाया बड़ा कदम

थाना खेरागढ़ पुलिस ने आरोपी अभिषेक और विष्णु पर आईपीसी की धाराओं 323, 452, 306, 354 में मुकदमा दर्ज किया है. इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए एसीपी खेरागढ़ महेश कुमार ने बताया कि, ‘थाना खेरागढ़ ग्राम बरवर का एक प्रकरण सामने आया है, जिसमें एक लड़की ने सुसाइड किया है. घर वालों ने बताया कि पड़ोस लड़के विष्णु और अभिषेक विष्णु लड़की को परेशान कर रहे थे. इससे आहत होकर लड़की ने सुसाइड कर लिया. मामले में तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया गया और एक अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली गई. दूसरे आरोपी को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT