अतीक पर गोली चलाने वाले शूटर को गैंगस्टर सुंदर भाटी से मिली पिस्टल? ये कनेक्शन आया सामने

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Atiq Ahmed Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस कस्टडी में अतीक और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात गोली मार कर हत्या कर दी गई. दोनों को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. मौके पर वारदात को अंजाम देने वाले तीन हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तीनों हत्यारों से क्राइम ब्रांच की टीम लगातार पूछताछ कर रही है. वहीं इस मामले में नए-नए खुलासे भी हो रहे हैं.

सुंदर भाटी का कनेक्शन आया सामने

अतीक-अशरफ के हत्या मामले में अब यह बात सामने आई है कि वारदात में शामिल सनी सिंह का पश्चिम उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर सुंदर भाटी से कनेक्शन सामने आया है. बताया जा रहा है कि हमीरपुर जेल में बंद रहने के दौरान सनी सिंह, सुंदर भाटी का करीबी हो गया था. इसके बाद जेल से छूटते ही सनी सुंदर भाटी के लिए काम करने लगा था. अतीक और अशरफ की हत्या में इस्तेमाल हुई जिगाना पिस्टल भी सुंदर भाटी की बताई जा रही है.

ये भी पढें – ‘भगवान का भक्त था पता नहीं…’, अतीक पर गोलियां बरसाने वाले शूटर की मां ने रोते हुए कही ये बात

बता दें कि शनिवार को प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मीडियाकर्मी पहुंचे तीन हत्यारों ने दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावरों ने सरेंडर कर दिया. पुलिस फिलहाल उनसे पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक आरोपियों के नाम अरुण मौर्य निवासी कासगंज, लवलेश तिवारी निवासी बांदा और सनी निवासी हमीरपुर है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT