औरैया: गुलशन बानो ने पति रहीश के साथ मिलकर प्रेमी सागर को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

सूर्या शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. रात होने पर दोनों ने शव को बोरे में भरकर बाजरे के खेत में फेंक दिया. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और पति को गिरफ्तार किया है.

क्या है पूरा मामला?

31 अक्टूबर को औरैया सदर कोतवाली के तालेपुर में एक बाजरे के खेत में किसान द्वारा जब बाजरा काटने गए हुए थे, तभी एक बोरे में एक शव पड़ा था. जिसकी जानकारी होने पर किसान द्वारा पुलिस को दी गई. पुलिस द्वारा मृतक की पहचान कराई गई तो वह सदर कोतवाली के किशनपुर की मड़ैया क्योट्रा के सागर यादव के रूप में हुई थी.

तालेपुर में सागर यादव उर्फ सर्वेश का प्रेम प्रसंग एक महिला से चलता था. कुछ दिन पहले वह अपनी प्रेमिका को लेकर चला गया था, लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटा. सागर की बहन की ससुराल तालेपुर में है. वहां उसका आना-जाना बना रहता था, जहां पर सागर यादव का प्रेम-प्रसंग रहीश की पत्नी गुलशन बानो से हो गया.

वहीं, दोनो एक साल पहले घर से चले गए, लेकिन बाद में गुलशन बानो ने पति से माफी मांग ली और फिर वापस अपने पति रहीश के साथ तालेपुर आकर रहने लगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

28 अक्टूबर को सागर नशे के हालत में रहीश के घर पहुंचा और वह गुलशन को पकड़ लिया. रहीश उस समय घर पर था. रहीश द्वारा गुलशन को सागर से छुड़ाने का प्रयास किया गया, जिससे सागर ने रहीश को धक्का दिया और वह वहीं गिर गया. रहीश के द्वारा पास में पड़ी वसूली से सागर के पीछे से गर्दन पर वार कर दिया, जिससे वह गिर गया और उसने सागर यादव का मुंह दबा दिया गुलशन ने. थोड़ी देर में उसका शरीर काम करना बंद कर गया और वह मर चुका था. जिससे वह घबरा गया और घर में पड़े बोरे में सागर के शव को बंद करके रात का इंतजार करने लगे.

रात होने पर प्रेमिका गुलशन और उसका पति रहीश द्वारा शव को बाजरे के खेत में फेंक दिया गया. पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई थीं. आरोपी महिला और उसके पति रहीश को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गया हथियार भी बरामद कर लिया है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT