भांजे को दिल दे बैठी मामी, एक होने के लिए मामा के साथ किया ऐसा गंदा काम, हर कोई हैरान

कृष्ण गोपाल यादव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक भांजे-मामी के बीच प्रेम संबंध चल रहा था. इसी के चलते भांजे ने अपने ही मामा की हत्या कर डाली. दरअसल पुलिस हत्याकांड की जांच कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को ऐसा कुछ पता चला कि पुलिस भी सकते में आ गई. पुलिस को पता चला कि जिस शख्स की हत्या हुई है, उसकी पत्नी का अपने ही मुंह बोले भांजे के साथ अफेयर चल रहा है. यही से इस पूरे मामले का खुलासा होता चला गया.   

पुलिस को पता चला कि मामी-भांजे के बीच अफेयर युवती की शादी से पहले ही चल रहा था. खुलासा हुआ है कि युवती ने ही अपने प्रेमी और उसके दास्तों के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या करवा दी. पुलिस ने इस पूरे मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

शादी से पूर्व ही चल रहा था प्रेम प्रसंग

दरअसल ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के थाना फतेहगंज पूर्वी से सामने आया है. आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि मृतक की पत्नी का शादी के पूर्व से ही प्रेम संबंध चल रहा था, लेकिन शादी हो जाने के बाद मृतक रामवीर प्रेम प्रसंग के बीच में आ रहा था. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ऐसे में मृतक की पत्नी ने ही अपने पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. इस साजिश में प्रेमी ने अपने दोस्तों को भी शामिल किया और अपने ही मुंह बोले मामा की हत्या कर दी. आरोपी पत्नी का सोचना था कि पति को रास्ते से हटाकर वह और आरोपी युवक साथ रहने लगेंगे. 

पुलिस ने ये बताया

इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात मुकेश मिश्रा ने बताया, “रामवीर नाम के शख्स की हत्या की गई थी. इस मामले का खुलासा कर दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी का नाम  मानवेंद्र है, जो मृतक का दूर का भांजा है. मानवेंद्र ने सौरभ को भी इस साजिश में शामिल कर लिया था. इसी के साथ पुलिस ने मृतक की पत्नी आरती को भी गिरफ्तार कर लिया है. घटना का कारण मृतक रामवीर की पत्नी का मृतक के दूर के रिश्ते में लगने वाले भांजे, से प्रेम संबंध है. इसलिए ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT