भाई ने काटी बहन की कुल्हाड़ी से गर्दन, लड़के के साथ दिखने से था नाराज, गाजीपुर में बड़ी वारदात

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

Ghazipur
Ghazipur
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक भाई ने ही अपनी सगी बहन को दर्दनाक मौत दे डाली. भाई ने अपनी बहन के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया और बहन को मौत के घाट उतार डाला. दरअसल युवक ने बहन को किसी युवक के साथ देख लिया था. इसी बात पर वह भड़क गया था और उसने युवती को मार डाला. 

इसके बाद आरोपी भाई ने खुद अपने पिता को फोन किया और उन्हें जल्द घर आने के लिए कहा. बताया जा रहा है कि जैसे ही मृतका के पिता घर आए, उस दौरान वहां उन्हें अपनी 17 साल की बेटी मृत अवस्था में पड़ी मिली. अब खुद मृतका के पिता ने ही अपनी बेटी की हत्या के आरोप में अपने बेटे के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. बता दें कि जिस तरह से युवती को मारा गया है, वह सीन देख वहां मौजूद हर कोई खौफ में आ गया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

भाई ने बहन को मार डाला

ये पूरा मामला कल यानी 23 जुलाई का बताया जा रहा है. गाजीपुर के थाना जमानियां में रहने वाले सहातिम बिन्द ने पुलिस को बताया है कि उनके ही बेटे ने उनकी बेटी की हत्या की है. पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया,  बेटे संतोष बिन्द का फोन आया और उसने मुझे फौरन घर आने के लिए कहा. जैसे ही मैं घर पहुंचे तो देखा कि मेरी बेटी मृत अवस्था में पड़ी हुई है. परिजनों ने बताया कि संतोष ने ही उसे मार डाला है. 

बता दें कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस उसे खोज रही है. इस मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भी भेज दिया है. 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर एसपी ग्रामीण ने बताया, भाई ने अपनी बहन को किसी के साथ देख लिया था. इसी वजह से उसने अपनी बहन को मार डाला. केस दर्ज कर लिया गया है. कार्रवाई की जा रही है.
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT