देवरिया: देखिए कच्चे घरों से कैसे निकाली गईं लाशें, हत्याकांड की ये तस्वीरें रूह कंपा देंगी

राम प्रताप सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से सोमवार सुबह एक सनसनीखेज वारदात सामने आई, जिसने सबको हैरत में डाल दिया. दरअसल, यहां रूद्रपुर क्षेत्र के एक गांव में जमीनी विवाद के चलते सोमवार सुबह करीब 6 बजे दो पक्षों के बीच विवाद हुआ, जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई. बताया यह जा रहा है कि इस वारदात से पहले प्रेम यादव नामक शख्स की धारदार हथियार से हत्या की गई, जिसके प्रतिशोध में इस वारदात को अंजाम दिया गया. यूपी के विशेष पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बताया कि यादव के समर्थकों ने दुबे के घर पर हमला कर दिया, जिसमें दुबे सहित पांच लोग मारे गए. वहीं, पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफतार कर लिया है.

 

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि रुद्रपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में आज सुबह करीब छह बजे जमीन के विवाद को लेकर सत्य प्रकाश दुबे (54), उसकी पत्नी किरण (52), बेटी सलोनी (18) और नंदिनी (10) तथा बेटे गांधी (15) की हत्या कर दी गई.

उन्होंने बताया कि इससे पहले आज ही सुबह जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव (50) की सत्य प्रकाश दुबे के पक्ष के लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. उसके बाद हुए संघर्ष में दुबे और उसके परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

follow whatsapp

ADVERTISEMENT