गाजियाबाद: साकिब के साथ 4 साल से रह थी पिंकी, अचानक की ‘आत्महत्या’, 4 साल से लिख रही थी डायरी

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Ghaziabad News: गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली कॉलोनी में एक युवती ने अपने कमरे के छत के पंखे से लटककर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. मामले में एक आरोपी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

युवती चार साल से लिख रही थी डायरी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पिंकी गुप्ता (25) नाम की युवती ने गुरुवार रात आत्महत्या कर ली. पुलिस को उसके कमरे से एक डायरी मिली जिसमें उसने अपने जीवन के पिछले चार साल की हर घटना के बारे में लिखा था. डायरी पढ़ने के बाद पुलिस को पता चला कि वह एक जिम में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम कर रही थी, जिसे साकिब अली नाम का एक व्यक्ति चला रहा था.

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ट्रांस हिंडन शुभम पटेल ने बताया कि पीड़िता के भाई शुभम गुप्ता ने शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी साकिब को गिरफ्तार कर लिया गया.

मृतका परिजन ने साकिब पर लगाया आरोप

अधिकारियों ने कहा कि मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन पिछले चार साल से साकिब के साथ रह रही थी. मृतका के भाई ने आरोप लगाया कि उनकी बहन की हत्या साकिब और उसके परिवार वालों ने की है. पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच जारी है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(भाषा के इनपुट के साथ)

 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT