एम्बुलेंस मामले में आज हुई सुनवाई, माफिया मुख्तार के छूटे पसीने, बार-बार करता रहा ये मांग

सैयद रेहान मुस्तफा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Mukhtar Ansari News: यूपी की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की बुधवार को कोर्ट में वर्चुअल पेशी हुई. चर्चित एम्बुलेंस मामले में बुधवार को एसीजेएम-19 की एमपी-एमएलए कोर्ट में मुख्य गवाह एआरटीओ पंकज सिंह हाजिर हुए. वकीलों से जिरह हुई. ऐसी खबर है कि गवाह की जिरह सुन बाहुबली मुख्तार अंसारी के होश उड़ गए. बार-बार वह अपने वकीलों से गवाह को सवालों से घेरने के लिए कहता रहा. ऐसी चर्चा है कि एम्बुलेंस मामले में गवाहों की जिरह के बाद ट्रायल खत्म हो जाएगा. उसके बाद जल्द ही मुकदमे का फैसला आ जाएगा, जिसे सोचकर मुख्तार परेशान है.

मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि ‘आज सरकार बनाम अलका राय मुकदमे में मुख्य गवाह पूर्व एआरटीओ पंकज सिंह हाजिर हुए, कोर्ट में गवाह से जिरह हुई, लेकिन समय अभाव के चलते जिरह पूरी नही हो पाई. इसलिए इस मामले की अगली तारीख 3 अगस्त लगी है. मुख्तार अंसारी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए. तीन लोग कोर्ट में हाजिर हुए, बकिया की हाजिरी माफी कोर्ट में दी गई.’

आपको बता दें कि फर्जी दस्तावेजों के आधार पर एम्बुलेंस बाराबंकी एआरटीओ ऑफिस में रजिस्टर्ड कराई गई थी. मामले के आरोपी मुख्तार अंसारी समेत 13 लोगों पर गैंगस्टर का केस दर्ज हुआ है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT