ललितपुर में पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने आशिक संग मिलकर रची साजिश, फिर हुआ ये कांड

मनीष सोनी

ADVERTISEMENT

Lalitpur News
Lalitpur News
social share
google news

Lalitpur News: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां एक शख्स की चाकुओं से गोदकर तब हत्या कर दी गई जब वह बैंक में पैसा जमा करने जा रहा था. बता दें कि इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस का दावा है कि मृतक की पत्नी के आशिक ने इस वारदात को अंजाम दिया है. आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. खबर में आगे जानिए क्या है पूरा मामला?

अब जानिए पूरा मामला

 

आपको बता दें कि यह मामला ललितपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के मैलवारखुर्द गांव का है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां संतराम (35) नामक एक शख्स बैंक में पैसा जमा करने जा रहा था. इस दौरान रास्ते में गांव निवासी प्रकाश सेन अपने 2 साथियों के साथ बैंक पहुंचा. मौका देखते ही प्रकाश ने संतराम की बाइक रुकवा दी. आरोप है कि इसी दौरान प्रकाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर संतराम की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. गंभीर रूप से घायल संतराम को लोगों नें जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

 

 

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस के अनुसार,  संतराम की पत्नी का प्रकाश सेन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस के अनुसार, संतराम को रास्ते से हटाने के लिए उसकी पत्नी के आशिक प्रकाश ने साजिश रची, जिसमें उसके दो साथ शामिल थे. वहीं, जब संतराम बैंक में पैसे जमा करने जा रहा था, तब आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस प्रकाश को गिरफ्तार कर अन्य दो आरोपियों की तालश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(यूपी Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहीं साक्षी वर्मा ने इस खबर को संपादित किया है.)

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT