जौनपुर में नाबालिग के साथ 6 युवकों की जबर्दस्ती का वीडियो वायरल, लड़की ने बताई खौफनाक कहानी

राजकुमार सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

जौनपुर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत का एक वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. वायरल वीडियो में एक लड़की को कई युवक अपने गिरफ्त में लेने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उसके साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश भी की जा रही है. मामले में पुलिस ने 5 आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया है. हालांकि, पीड़िता पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है. मामला मछलीशहर थाने का बताया जा रहा है.

लड़की ने बताई खौफनाक कहानी

पीड़ित नाबालिग लड़की का आरोप है कि पुलिस ने केस तो लिख लिया है, लेकिन कार्रवाई नहीं की जा रही हैं. पीड़िता के मुताबिक, घटना 14 तारीख की है. रात 12 बजे की. हम लोग घर में सो गए थे. वे गुंडा लोग (आरोपी) आए थे. पीड़िता ने बताया कि पुलिस थाने में शिकायत की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी. वे लोग (आरोपी) धमकी दिए थे और कहा था कि अगर तुम लोग कोई कार्रवाई करोगे तो मार डालेंगे. लड़की ने बताया कि वो पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है.

पीड़िता की मां ने क्या बताया?

पीड़िता की मां ने बताया कि वो लोग (आरोपी) हमारे घुसे थे, तब हम लोग सोए हुए थे. हमें लगता है कि हमारे ऊपर दवा डाल (नशीली चीजें) दिए थे और घर के अंदर घुसकर हमारी बिटिया को उठाकर ले गए. 6 लोग थे और वे हमारी बिटिया से छेड़छाड़ करने लगे. बिटिया चिल्लाई तो गांव के एक शख्स ने शोर मचाया तब वे 6 लोग उसे छोड़कर भाग गए. इसके बाद हमारी बिटिया भागकर घर पर आई और पूरी आपबीती बताई.

उन्होंने आगे बताया कि पहले बदनामी की डर की वजह से हमने आवाज नहीं उठाना चाहा. लेकिन ये लोग (आरोपी) गांव में अफवाह उड़ा दिए और वीडियो बनाकर वायरल कर दिए. तब हमने आवाज उठाया.

पापा बचाओ चीखती नजर आ रही नाबालिग

नाबालिग लड़की के साथ दरिदंगी का यह वीडियो योगी सरकार में महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा के दावों की पोल खोल रहा है. इस वीडियो में नाबालिग अपनी रक्षा के लिए पिता को गुहार लगाती देखी जा रही है. पीड़िता की मां ने बताया कि बिटिया की आवाज सुनकर गांव के एक दूसरे शख्स ने जब शोर मचाया, तो आरोपी युवक भाग खड़े हुए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया?

इस मामले में अब जौनपुर पुलिस का पक्ष भी सामने आ गया है. जौनपुर ग्रामीण के अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह ने बताया, ’14 अगस्त की रात में लड़की के साथ गांव के ही कुछ लड़कों द्वारा गाली-गलौज और छेड़खानी की घटना की गई थी. इस प्रकरण में कुल 6 अभियुक्त नामजद थे. सभी 6 अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली गई है. अब साक्ष्य संकलन और विधिक कार्रवाई की जा रही है.’

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT