कानपुर : करवाचौथ मनाने गांव आ रही महिला सिपाही से साथ रेप, आरोपी का हुआ ये हाल

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

Kanpur News
Kanpur News
social share
google news

Kanpur News : उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक बेहद ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. कानपुर में करवाचौथ का त्योहार मनाने के लिए ससुराल आ रही एक महिला हेड कॉन्स्टेबल के साथ हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है. कानपुर के सेन पश्चिम पारा इलाके की रहने वाली यह महिला हेड कांस्टेबल अयोध्या में तैनात थी. करवा चौथ का त्यौहार मनाने के लिए वह अयोध्या से अपने गांव कानपुर पहुंची थी. रात का समय था और उसे अपने गांव पैदल जाना था, इस दौरान ही ये घटना घटी. 

 महिला सिपाही से साथ रेप

गांव से कुछ पहले, एक सुनसान खेत के पास अचानक एक युवक ने उसे धक्का देकर खेत में खींच लिया. महिला ने साहसपूर्वक उसका विरोध किया, लेकिन वह बदमाश ने उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा. संघर्ष के दौरान, महिला कांस्टेबल ने आरोपी की एक उंगली चबा डाली, जिसके चलते उसका एक दांत टूट गया. महिला की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी वहां से भाग चुका था. 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस घटना की जानकारी मिलते ही महिला ने पुलिस को सूचित किया.  पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. घाटमपुर के एसीपी रंजीत कुमार ने बताया कि महिला अपने घर जा रही थी जब आरोपी ने सुनसान जगह का फायदा उठाया. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT