कानपुर में भरी क्लास में छात्र की हत्या, क्लासमेट छिपाकर लाया था चाकू लाया किए ताबड़तोड़ वार

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां हाई स्कूल के एक छात्र ने अपने साथी छात्र की हत्या कर दी. बता दें कि ये दिल दहला देने वाली वारदात क्लास रुम के अंदर घटी. घटना के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया और आनन फानन में घायल छात्र को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक आरोपी छात्र नाबालिग हैं. फिलहाल स्कूल प्रबंधन ने छात्र को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

क्लास रुम में हुई वारदात

जानकारी के मुताबिक कानपुर प्रयाग विद्या मंदिर स्कूल में दसवी में गंगापुर गांव के दो छात्र पढ़ते थे. इन दोनों पहले दोस्ती थी, इसके बाद ना जाने किस बात पर लेकर अनबन हो गई. वहीं सोमवार सुबह दोनों छात्र एक साथ स्कूल में आए अपने क्लास रूप में दाखिल हो गए. इसके बाद दोनों के बीच किस बात पर विवाद हुआ. एक छात्र ने जो पहले से चाकू लेकर आया था, उसने अचानक दूसरे छात्र पर हमला कर दिया. जिसके बाद स्कूल में हड़कंप मच गया. स्कूल प्रबंधन ने आनन-फानन में घायल छात्र को कानपुर का हैलट हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां शरीर से अधिक खून बहने की वजह से उसकी मौत हो गई.

स्कूल में मच गया हड़कंप

वहीं कालेज के कर्मचारियों ने हत्या करने वाले छात्र को गिरफ्तार करके पुलिस को सौंप दिया. दोनों छात्र एक ही गांव के रहने वाले थे और एक ही रास्ते से स्कूल आते थे. ऐसे में बड़ा सवाल ये उठता है कि ऐसी कौन सी वजह थी छात्र ने अपने सहपाठी की इतनी बुरी तरह से हत्या कर दी. फिलहाल घटना की कोई भी वजह सामने नहीं आई है. मृतक छात्र के परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मृतक की मां का कहना है कि हमें खुद नहीं पता कि क्या वजह थी जो उसकी हत्या कर दी. वही एडीसीपी अशोक कुमार सिंह का कहना है कि, ‘दोनों छात्र की एक ही क्लास में पढ़ते थे और एक ही गांव के रहने वाले थे. आज एक छात्र ने दूसरे छात्र की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी. इस मामले में छात्र को हिरासत में ले लिया गया है. बाकी मामले की जांच की जा रही है.’

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT