ललितपुर: सिर्फ इस बात पर भड़की प्रेमिका, दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमी का काट डाला प्राइवेट पार्ट फिर…

मनीष सोनी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला मित्र ने अपने शादीशुदा प्रेमी का धारदार हथियार से कथित तौर पर प्राइवेट पार्ट काट डाला. इसके बाद शादीशुदा प्रेमी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिला अस्पताल से उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. यह घटना नाराहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत अर्जुन खिरिया गांव की है. इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी मची है.

क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि नाराहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत अर्जुन खिरिया गांव के रहने वाला एक शख्स राजस्थान में मजदूरी किया करता था. वहां ललितपुर की ही रहने वाली एक महिला के साथ उसका प्रेम प्रसंग हो गया. जिसके बाद दोनों राजस्थान में साथ मे रहने लगे.

जब शख्स ललितपुर लौटा तो उसकी महिला मित्र ने उससे शादी करने के लिए दबाब बनाया, लेकिन पहले से ही शादीशुदा होने की वजह से शख्स ने उससे शादी करने के लिए मना कर दिया. इसके बाद महिला नाराज हो गई और उसने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर शख्स का धारदार हथियार से प्राइवेट पार्ट काट डाला और मौके से फरार हो गई.

वहीं, पुलिस ने मामले की शिकायत के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले को लेकर पाली क्षेत्राधिकारी आरपी सिंह का कहना है कि नाराहट थाना में परिजनों द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई कि एक महिला द्वारा उनके पुत्र का प्राइवेट पार्ट काट दिया गया है. जिस पर नाराहट पुलिस द्वारा आरोपी महिला के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. प्रथम दृष्टया जानकारी मिली है कि दोनों लोग एक साथ राजस्थान में कहीं काम किया करते थे.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT