हापुड़ : इंस्टाग्राम पर युवती से की दोस्ती…फिर मिलने बुलाया, चलती कार में किया दुष्कर्म

देवेंद्र शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur News)  जिले से एक शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने युवती से पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और बहाने से बुलाकर अपने फौजी मौसा के साथ मिलकर कार में युवती के साथ गैंगरेप किया. आरोपी गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र में नक्का कुआं मंदिर के पास युवती को फेंककर चले गये. इसके बाद घटना की शिकायत पीड़ित युवती ने पुलिस से की. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक सहित उसके मौसा को हरियाणा के पलवल से गिरफ्तार किया है.

युवती से चलती कार में किया दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार हरियाणा के पलवल में रहने वाले अनूप की दोस्ती एक वर्ष पूर्व इंस्टाग्राम के माध्यम से हाफिजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती से हो गई थी. युवक और युवती की लगातार पिछले छह माह से व्हाट्सअप पर भी बातचीत हो रही थी. पीड़ित युवती ने गढ़मुक्तेश्वर थाने में दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि युवक अनूप ने व्हाट्सअप से कॉल कर बातचीत करने के लिए गढ़मुक्तेश्वर बुलाया. जिस पर वह गढ़ के अंबेडकर गेट पर पहुंच गई.

युवती ने लगाया ये आरोप

युवती ने आरोप लगाया है कि यहां अनूप उसे अपनी स्विफ्ट कार में बैठाकर खादर मेला मार्ग से होकर गंगा किनारे वाले सूनसान जंगल में ले गया. यहां अनूप और उसके एक साथी ने मिलकर युवती से कार में ही गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और बाद में युवती को नक्का कुआं मंदिर के पास फेंककर चला गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

युवक को रिश्तेदार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

गैंगरेप के बाद पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस पीड़ित युवती को थाने ले आई, जहां एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक अनूप सहित उसके फौजी मौसा को हरियाणा के पलवल से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई स्विफ्ट कार भी बरामद की है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए गढ़मुक्तेश्वर सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि, ‘एक युवती द्वारा जबरदस्ती रेप किए जाने की शिकायत की गई थी. शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए दो आरोपी युवकों अनूप और दीपेश को हरियाणा के पलवल से गिरफ्तार किया गया है. युवती का मेडिकल पुलिस द्वारा कराया गया है. फिलहाल दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.’

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT