IPL 2023 में सट्टा लगाने वालों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान, औरेया में 5 गिरफ्तार

सूर्या शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Auraiya News: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग IPL 2023 के शुरू होने के साथ ही सट्टा बाजार भी गर्मा गया है. आईपीएल की यह सट्टेबाजी सट्टा बुक करने वालों के लिए लाखों रुपये कमाई का जरिया है तो पुलिस के लिए सट्टेबाजों को पकड़ना एक चुनौती. वहीं औरेया में पुलिस ने आईपीएल सट्टा गिरोह का भंडाफोड़ किया है. सट्टा लगाते हुए पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार तीन लोग हुए फरार पुलिस को चार मोबाइल एवं 23 हजार रुपए भी किए गए बरामद किए हैं.

पुलिस ने पांच को पकड़ा

बता दें कि IPL का सीजन शुरू होते ही सट्टा लगाने वालों की बाढ़ सी आ जाती है. कई लोग तो अपना सब कुछ सटोरियों के दाव पर लगा देते है. वहीं गिरोह चलाने वाले लोग इनका फायदा उठाते हैं. ऐसे ही सट्टा चलाने वाले अपराधियों के खिलाफ एसओजी एवं औरैया पुलिस ने अभियान चलाया हुआ है. वहीं इस अभियान के तहत मंगलवार को औरैया पुलिस ने पांच सटोरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इनके पास से 4 मोबाइल बरामद हुए हैं.

ऑनलाइन और ऑफलाइन लगता था सट्टा

गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी IPL पर ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से सट्टा लगाते थे. औरैया पुलिस को काफी समय से आईपीएल के सट्टे की सूचना मिल रही थी. पुलिस द्वारा मुखबिर लगाए गए थे. वहीं मुखबिर की सुचना पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है. वहीं पुलिस की छापेमारी के दौरान तीन सटोरिए भागने में सफल रहे. वहीं पुलिस द्वारा सभी अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कारवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें –  IPL 2023 में यूपी के इस क्रिकेटर का जलवा, कभी बेचता था गोलगप्पे, इमोशनल कर देगी स्टोरी

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT