शोएब के कंधे पर थी बेटी तभी तारीक ने कनपटी में मारी गोली फिर पता चला शादी वाला किस्सा

विनय पांडेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कंधे पर बेटी को बैठाकर जा रहे एक युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है. फिलहाल घायल युवक दिल्ली के अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. वहीं उसकी 1 साल की बेटी भी इस घटना में कारतूस का बारूद लगने से उसके चेहरे पर दाने निकल आए हैं. हालांकि, परिजन उसका इलाज करवा रहे हैं. फिलहाल पुलिस गोली चलाने वाले मुख्य आरोपी की तलाश करने में जुटी हुई है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, रविवार की शाम 7:30 जब शोएब अपनी बेटी को कंधे पर बैठाकर उसको कुरकुरे दिलाने ले जा रहा था तभी सामने से आ रहे तारीक ने शोएब की कनपटी पर गोली मार दी. घटना की वजह को लेकर शोएब के चाचा सलीम ने बताया कि शोएब की पत्नी चांदनी की मां और मुशरान और तारीख की मां आपस में बहन हैं. बचपन में चांदनी की शादी मुशरान से करने का मजाक होता था, लेकिन जैसे-जैसे बच्चे बड़े हुए इरादे बदल गए. किसी को कोई एतराज नहीं था. चांदनी की शादी मेरे भतीजे शोएब के साथ हो गई.

इसके बाद से मुशरान का भाई तारीख इस शादी को अपने घर की बेइज्जती मानने लगा. इसी बात का बदला लेने के लिए उसने अपने मौसेरे भाई गुफरान और दोस्त नदीम के साथ मिलकर शोएब पर जानलेवा हमले को अंजाम दे दिया. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है, जिसमें शोएब को गोली मारने वाला तारीख भी दिखाई दे रहा है. वहीं, घटना के बाद घायल शोएब को बरेली से दिल्ली रेफर कर दिया गया है, जहां वह जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है.

हालांकि, इस घटना में शोएब की 1 साल की बेटी भी कारतूस का बारूद लगने पर उसके चेहरे पर दाने निकल आए हैं. जिसका परिवार इलाज करवा रहा है. घायल शोएब के चाचा का कहना है कि पुलिस ने दो आरोपियों गुफरान और नदीम को गिरफ्तार किया है, जबकि मुख्य आरोपी तारीक अभी गिरफ्तार नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस घटना के मुख्य आरोपी तारीक की तलाश करने में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया?

जिले के एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टाइम लगाई गई है. युवक को गोली मारने का सीसीटीवी का फुटेज जो वायरल हो रहा है. उसके जरिए आरोपी की तलाश की जा रही है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT