कन्नौज में बदमाशों के हौसले बुलंद! डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के पास योगेश यादव के मकान से 25 लाख की चोरी 

नीरज श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Kannauj News
Kannauj News
social share
google news

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से एक दुस्साहसिक चोरी की घटना सामने आई है. चोरों ने यहां दिनदहाड़े डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के पास स्थित एक मकान का मुख्य गेट तोड़कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया. इस मकान में किराए पर रह रहे दंपति अपने पैतृक गांव श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने गए थे और इसी दौरान बदमाशों ने चोरी की. 

घटना छिबरामऊ के रामपुर बैजू गांव निवासी योगेश यादव के साथ हुई, जो अपनी पत्नी विनीता यादव के साथ सरायमीरा स्थित डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के पास एक किराए के मकान में रहते हैं. विनीता यादव एक सरकारी स्कूल में अध्यापिका हैं. बुधवार को योगेश यादव और उनकी पत्नी अपने पैतृक गांव रामपुर बैजू सुबह 11 बजे निकले थे. जब वे शाम 5:30 बजे वापस लौटे, तो उन्होंने पाया कि उनके मकान के कमरे और अलमारी के ताले टूटे हुए थे. इस दृश्य ने उन्हें हिला कर रख दिया.

 

 

योगेश यादव ने बताया कि चोर करीब 24 से 25 लाख रुपये की ज्वेलरी और 1 लाख रुपये नकद चोरी कर ले गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. दिनदहाड़े हुई इस चोरी को लेकर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की तहकीकात कर रही है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT