देवरिया में छेड़छाड़ के बाद सड़क पर भागती दिखीं 8वीं की दो छात्राएं, 4 युवकों ने क्या किया इनके संग?

राम प्रताप सिंह

ADVERTISEMENT

Deoria Crime News
Deoria Crime News
social share
google news

Deoria News: उत्तर प्रदेश पुलिस बेशक सूबे में महिला सुरक्षा के लाख दावे कर ले, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही तस्वीर बयान कर रही है. बता दें कि देवरिया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां दिनदहाड़े कक्षा 8 की दो छात्राओं संग छेड़छाड़ की गई. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस विभाग के अफरा तफरी मच गई. पुलिस ने घटना के संबंध में 5 टीमें बनाई हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. 

क्या है मामला?

 

देवरिया में स्कूल से लौट रहीं कक्षा 8 में पढ़ने वालीं 2 छत्राओं के साथ दिनदहाड़े छेड़छाड़ की वारदात CCTV कैमरे में कैद हुई है. बाईक सवार 4 युवकों द्वारा पहले छेड़छाड़ की गई, जिसके चलते लड़कियां साईकिल से गिर गईं. इसके बाद एक लड़के ने छात्रा को धान के खेत में ले जाने के लिए खींचा.  छात्राएं चिल्लाने लगीं. एक छात्रा जैसे तैसे भागी. वहीं दूसरी लड़की भागते समय खेतों में गिर गई. शोर सुनकर स्थानीय लोग दौड़े, तब जाकर बाइक सवार चारों युवक भागे. दोनों छात्राएं साइकिल से परीक्षा देने गई थीं. परीक्षा देकर वह वापस आ रही थीं तभी यह घटना घटी.

 

 

पुलिस ने ये बताया

देवरिया के एसपी संकल्प शर्मा ने कहा, "2 बालिकाओं को कुछ बाइक सवार द्वारा परेशान करने और उनका पीछा करने का मामला सामे आया है. उसके आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. पुलिस की 5 टीमें बनाई गई हैं. सीसीटीवी फुटेज हम लोग देख रहे हैं. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा."
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT