कानपुर: 45 सेकेंड में 25 थप्पड़…टाइम से मिलने ना आने पर युवकों ने कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायाल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़के के साथ बेरहमी से मार-पीट किया जा रहा है. इसमें सिर्फ 45 सेकेंड में एक लड़के को मोहल्ले के दो बदमाश लड़कों ने मिलकर 25 थप्पड़, 6 लातें और पांच चप्पल जड़ दिए. वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आ गई.

45 सेकेंड में 25 थप्पड़…

सोशल मीडिया पर जब ये वीडियो वायरल हुआ तो कानपुर में हड़कंप मच गया. ये वायरल वीडियो मामला कल्याणपुर इलाके का है. जानकारी के मुताबिक, दो लड़कों ने मिलकर लड़के को 45 सेकंड में 25 थप्पड़, 5 चप्पल, 6 लातें मारीं. बताया बताया जा रहा है कि उस लड़के का अपराध यह था कि दोनों आरोपियों ने उसे किसी चौराहे पर मिलने के लिए बुलाया था. मगर, वह सही समय पर वहां नहीं पहुंच पाया. इसलिए उन्होंने लड़के को जमकर पीट डाला.

ये भी पढ़ें – चिड़ियाघर में सारस से मिलने पहुंचा आरिफ, दोस्त को देख पंख फड़फड़ाते हुए खुशी से लगा चहकने

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 टाइम से मिलने ना आने पर कर दी पिटाई

वहीं इस वीडियो के वायरल होते पुलिस भी हरकत में आ गई और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई. कल्याणपुर पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर चार लड़कों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. फिलहाल, चारों आरोपी लड़कों में से किसी की भी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस की टीम आरोपियों की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT