अश्लील वीडियो का डर दिखाकर महिलाओं से की ब्लैकमेलिंग, कानपुर में आया हैरान करने वाला मामला

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Kanpur News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां अश्लील वीडियो का हवाला देकर ठगी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अश्लील वीडियो और फोटो का हवाला देकर दोनों आरोपी लंबे समय से ब्लैकमेलिंग की घटनाओं का अंजाम दे रहे थे. एसटीएफ को इनकी लंबे समय से तलाश थी.

अश्लील वीडियो का डर दिखाकर ब्लैकमेलिंग

बता दें कि दोनों आरोपी रिश्तेदार हैं और लंबे समय से ब्लैमेलिंग का खेल, खेल रहे थे. आरोपी लड़कियों को फोन कर कहते कि उनका अश्लील वीडियो वायरल हो रहा हैं. उन्हें मुख्यमंत्री पोर्टल से इसकी जानकारी मिली है. फिर डराने के लिए यूट्यूब से पुलिस का सायरन बजाते. लड़कियां डर जाती थीं और 10 हजार से 50 हजार तक रुपये वसूल करते थे. जांच के दौरान पुलिस को पांच लोगों के ठगे जाने की बात पता चली है. इसने पूछताछ कर ब्लैकमेलिंग के अन्य मामलों की जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है. लिस ने इनके पास से दो मोबाइल फोन और कई  एटीएम कार्ड बरामद किए हैं.

कानपुर में आया हैरान करने वाला मामला

इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए एसीपी अभिषेक पांडे ने बताया कि, ‘दोनों कानपुर के ही रहने वाले हैं, इसमें अभिषेक सिंह घाटमपुर के रेवुना का रहने वाला है. पंकज सिंह कानपुर देहात का. दोनों आपस में रिश्तेदार हैं. काफी समय से महिलाओं के साथ ब्लैकमेलिंग कर रहे थे.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT