बांदा: पति WhatsApp पर भेजता है अश्लील मैसेज और करता है छेड़छाड़, शिकायत लेकर पत्नी पहुंची थाने

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda News) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला अपने पति के खिलाफ थाना में शिकायत लेकर पहुंच गयी. महिला की शिकायत सुनकर पुलिस वाले भी हैरान हैं. महिला ने बताया कि उसके ससुराल वाले उसको मारपीट कर घर से निकाल दिए हैं, उसने कोर्ट में वाद दायर कर रखा है. कोर्ट में मामला चल रहा है. इधर उसका पति उसको व्हाट्सएप पर अश्लील और गंदे गंदे मैसेज लिखकर भेजता है. साथ ही आने जाने में छेड़खानी और मुकदमे में समझौता करने का दबाव बनाता है, न करने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी देता है.

महिला ने थाना में शिक़ायत कर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओ में केस दर्ज करके आगे की कार्रवाही शुरू कर दी है.

पत्नी ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

मामला अतर्रा थाना इलाके का है. जहां की रहने वाली एक महिला ने बताया कि उसकी शादी 2020 में मर्का थाना इलाके में हुई थी. शादी के बाद ससुराली जनों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया, जिस कारण महिला ने कोर्ट में वाद दायर कर रखा है. महिला का आरोप है कि पति मोबाइल से गंदे गंदे मैसेज और जान से मारने की धमकी जैसे मैसेज भेजता है. साथ ही मानसिक रूप से प्रताड़ित करता है. महिला ने आगे बताया कि बीते दिन वह मामले को लेकर कोर्ट जा रही थी, उसी दौरान पति बस स्टैंड में छेड़खानी करने लगा, बुरी बुरी गालियां देने लगा. महिला किसी तरह कोर्ट पहुचीं, जहां उसने मुकदमे में समझौते का दबाव बनाया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

समझौता ना करने पर पति ने दी धमकी

आरोप है कि समझौता ना करने पर पति ने उसके पूरे परिवार को जान से मरवाने की धमकी दी. महिला ने पुलिस से शिकायत कर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं इस मामले पर थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि, ‘थाना क्षेत्र की एक महिला ने पति के खिलाफ शिकायत की है, तत्काल तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है. मामले में साक्ष्य संकलन की कार्रवाही करके आगे की कानूनी कार्रवाही की जा रही है.’

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT