गाजियाबाद की महिलाओं ने खोली दिल्ली के मसानी बाबा की पोल, जाल में फंसा करता था ये गंदा काम

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की महिलाओं ने दिल्ली के विनोद कश्यप उर्फ मसानी बाबा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. खुद को बाबा बताने वाले 33 साल का विनोद कश्यप महिलाओं को अपने जाल में फंसाने के बाद रेप की घटना को अंजाम देता था और फिर ब्लेकमैल कर उनसे पैसे वसूलने लगता था. इसी बाबा के खिलाफ जब गाजियाबाद स्थित लोनी इलाके की महिलाओं ने एफआईआर दर्ज कराई तो उसकी हकीकत सबके सामने आ गई.

ये है बाबा की कहानी

पुलिस के अनुसार, विनोद कश्यप ने आध्यात्मिक बाबा बनकर द्वारका में अपने 2 मंजिला मकान में ‘दरबार’ लगाना शुरू किया था. कई साल पहले विनोद एक अस्पताल में काम करता था. विनोद ने यहां 4-5 साल तक काम किया और 25 हजार रुपये महीना मिलते था. इसके बाद अचानक उसने नौकरी छोड़ दी. नौकरी छोड़ने की बाद विनोद ने आश्रम खोलकर सेवा करने का फैसला लिया. विनोद दावा करने लगा कि वह लोगों की निजी और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का समाधान कर देगा. उसने लोगों को बताना शुरू कर दिया कि उसे भगवान का आशीर्वाद मिला है. इसके बाद उनके अनुयायी लगातार बढ़ते गए. बाबा ने साल 2015 में शादी की थी और उसके तीन बच्चे भी हैं.

बाबा ने मांगे थे 5 लाख रुपये!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाबा, माता मसानी चौकी दरबार के नाम से अपना आश्रम चला रहा था. ककरौला मोड़ निवासी महिला ने पुलिस शिकायत देकर अपनी आपबीती सुनाई. महिला के अनुसार, वह अपने पति के साथ बाबा मसानी के पास गई थी. उसके घर में काफी दिक्कत थी और बाबा ने कष्ट दूर करने की बात कही. आरोप है कि बाबा ने दीक्षा के नाम पर 5 लाख रुपये की डिमांड कर दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT