अयोध्या में BJP की हार पर वोटर्स को गालियां देने वाला 'कंटेंट क्रिएटर' गिरफ्तार, कन्हैया कुमार को मार चुका है थप्पड़

यूपी तक

ADVERTISEMENT

ayodhya news
ayodhya news
social share
google news

Uttar Pradesh News : फैजाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी की हार को लेकर अयोध्यावासियों को गाली देने वाले आरोपियों को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हिंदू रक्षा दल से जुड़े आरोपियों में से एक दक्ष चौधरी कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारकर चर्चा में आया था. बता दें कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता  पार्टी के प्रत्याशी लल्लू सिंह के हारने के बाद फैजाबाद-अयोध्या लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं को सोशल मीडिया पर अंटशंट कहा जा रहा है.

वोटर्स को गालियां देने वाला 'कंटेंट क्रिएटर' गिरफ्तार

फैजाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी की हार को लेकर यहां के लोगों को सोशल मीडिया भद्दे कॉमेंट्स करने के मामले में दक्ष चौधरी नाम के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह वही शख्स है जिसने उत्तर पूर्वी दिल्ली में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रत्याशी कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारा था. दक्ष के अलावा पुलिस ने उसके साथी अनू चौधरी को भी अरेस्ट किया है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश की फैजाबाद लोकसभा सीट पर में भारतीय जनता पार्टी को सबसे बड़ा झटका उत्तर प्रदेश में लगा है.  यहां समाजवादी पार्टी अवधेश प्रसाद ने करीब 55 हजार वोटों से जीत दर्ज की है. अयोध्या सीट हारने पर कथित तौर पर हिंदू संगठनों से जुड़े लोग और  तमाम हमख्याल सोशल मीडिया यूजर्स अगल-अलग तरीके से अपनी बात रख रहे हैं, हार जीत को लेकर अपने अपने दावे कर रहे हैं, तो उन्हीं में से कई लोग अयोध्या के मतदाताओं के लिए अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने दी ये जानकारी

वहीं इस मामले में ज्यादा जानाकारी देते हुए सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मतदाताओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने की नीयत से  अभद्र टिप्पणी की गई है.  इसका तत्काल संज्ञान लेकर थाना टीला मोड पर केस दर्ज कर दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार लिया गया है. जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही हैं. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT