फिर चर्चा आईं गाजीपुर की डीएम आर्यका अखौरी, मतदान से पहले कर दिया ये बड़ा एलान

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

DM Aryaka Akhoury
DM Aryaka Akhoury
social share
google news

Ghazipur Lok Sabha election : लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए मतदान शनिवार 25 मई को डाला जाएगा. वहीं उत्तर प्रदेश के गाजीपुर लोगों को वोटिंग को लेकर प्रोत्‍साहित करने और मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए खास पहल की जा रही है. इसके लिए वोट डालने वाले वोटर्स को सिनेमा हॉल और शॉपिंग पर डिस्‍काउंट की पेशकश की गई है. ये अनोखी पहल की हाँ गाजीपुर की डीएम आर्यका अखौरी ने.

मिल रहा ये डिस्काउंट

गाजीपुर की जिलाधिकारी आर्यका अखौरी  वोटिंग को लेकर प्रोत्‍साहित करने खास पहल की है. गाजीपुर में मतदाताओं को एक से चार जून तक कई चीजों में डिस्काउंट दी जाएगी. आर्यका अखौरी के मुताबिक,  मतदान दिवस के अवसर पर मतदान करे और स्थानीय एन वाई सुहासिनी मल्टी प्लेक्स, गाजीपुर एवं ए वी स्टार सिनेमा, वी-मार्ट में 25 प्रतिशत की छूट पाए. छूट पाने के लिए मतदाताओं को अपनी उंगली पर लगी स्याही या वोटिंग मार्क मात्र दिखाना है और फिर छूट का लाभ ले लेना है. जिला प्रशासन के इस एलान के बाद लोगों और खासतौर पर युवाओं में उत्साह है. 

1 जून को होगा मतदान

बता दें कि गाजीपुर लोकसभा सीट पर सातवें और अंतिम चरण यानी 1 जून को मतदान होना है. इस बार अफजाल अंसारी सपा से चुनाव लड़ रहे हैं और भाजपा से मनोज सिन्हा के करीबी माने जाने वाले पारसनाथ राय प्रत्याशी हैं. वहीं बसपा ने उमेश सिंह को प्रत्याशी बनाया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT