7th Phase Voting: मुख्तार के भाई-गाजीपुर से सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी का वोटिंग के बीच बड़ा दावा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Ghazipur Lok Sabha Voting
Ghazipur Lok Sabha Voting
social share
google news

Ghazipur Lok Sabha Voting: उत्तर प्रदेश में आज लोकसभा चुनावों के आखिरी चरण यानी सातवें फेज की वोटिंग हो रही है. आज यूपी की 13 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. इन सीटों में यूपी की कई हॉट सीट शामिल हैं. बता दें कि आज यूपी के महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव  घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर और रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीट पर वोटिंग की जा रही है. 

बता दें कि गाजीपुर लोकसभा सीट भी यूपी की हॉट सीट बनी हुई है. यहां से समाजवादी पार्टी ने मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को मैदान में उतारा है. बता दें कि अफजाल अंसारी साल 2019 में गाजीपुर से बसपा के टिकट पर चुनाव जीते थे. इसी बीच अब अफजाल अंसारी 7वें चरण की वोटिंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.

पीएम मोदी को लेकर क्या बोले अफजाल अंसारी

गाजीपुर से सपा उम्मीदवार अफजाल अंसारी का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी लोकसभा सीट पर भी फाइट बनी हुई है. अफजाल अंसारी ने कहा, इस लोकसभा चुनाव में I.N.D.I.A. गठबंधन क्लीन स्वीप करने जा रहा है. यहां तक की खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी लोकसभा सीट पर भी फाइट बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसी के साथ अफजाल अंसारी ने भीषण गर्मी में चुनाव कराने को लेकर भी अपना बयान दिया. उन्होंने कहा, जिस मौसम में चुनाव हो रहा उससे गर्भवती महिलाओं और बुजुर्गों के लिए बहुत दिक्कत है.

बता दें कि गाजीपुर में जहां सपा ने अफजाल अंसारी को टिकट दिया है तो वही भाजपा ने पारसनाथ राय को चुनावी मैदान में उतारा है. आज इस सीट पर भी मतदान हो रहा है. लोकसभा चुनावों का परिणाम 4 जून को आएगा.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT