'बहुत खुश हूं भैया यहां से लड़ रहे हैं' राहुल के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर प्रियंका ने ये कहा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Rahul Gandhi Contesting From Rae Bareli: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट से शुक्रवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. रायबरेली पिछले दो दशक से उनकी मां सोनिया गांधी का निर्वाचन क्षेत्र रहा है. नामांकन पत्र दाखिल करते समय राहुल के साथ कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी मौजूद रहे. राहुल के नामांकन दर्ज करने के बाद प्रियंका ने अपनी खुशी जाहिर की.

प्रियंका ने यूपी Tak से कहा, "बहुत अच्छा लग रहा है. बहुत खुश हूं. भैया यहां से लड़ रहे हैं...दोनों (रायबरेली और अमेठी) सीटें जीतेंगे." आपको बता दें कि कांग्रेस ने अमेठी के केएल शर्मा को अपना प्रत्याशी बनाया है, जो गांधी परिवार के बेहद करीबी माने जाते हैं.

 

 

आपको बता दें कि रायबरेली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह ने भी आज ही अपना नामांकन पत्र दाखिल किया.

रायबरेली से चुनाव लड़ने पर PM मोदी ने राहुल पर कसा तंज

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश की रायबरेली संसदीय सीट से चुनाव लड़ने के फैसले पर राहुल गांधी पर तंज कसा और कहा कि वायनाड़ से अपनी हार सुनिश्चित देख उन्होंने तीसरा ठिकाना ढूंढा है. बर्द्धमान-दुर्गापुर में शुक्रवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते मोदी ने राहुल गांधी से कहा, ‘‘डरो मत! भागो मत!’’

 

 

प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि उन्होंने पहले ही बता दिया था कि ‘शहजादे’ वायनाड में हारने वाले हैं और हार के डर से जैसे ही मतदान समाप्त होगा वह तीसरी सीट खोजने लग जाएंगे. उन्होंने कहा, ‘‘...और अब दूसरी सीट पर भी उनके सारे चेले-चपाटे कह रहे थे अमेठी आएंगे, अमेठी आएंगे. लेकिन अमेठी से भी इतना डर गए कि वहां से भागकर अब रायबरेली में खोज रहे हैं रास्ता. ये लोग घूम-घूम कर सबको कहते हैं - डरो मत! मैं भी इन्हें कहता हूं, अरे डरो मत! भागो मत!’’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT