नीतीश कुमार से और सीखने का मौका मिलेगा... चुनावी नतीजों के बाद जयंत चौधरी ने दिया ये बयान

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Jayant Chaudhary News: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे घोषित हो चुके हैं. उत्तर प्रदेश में बड़ा उलटफेर करते हुए सपा यूपी की सबसे ज्यादा सीटें जीतने वाली पार्टी बन गई है. सपा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यूपी में 80 में से 37 सीटों पर जीत हासिल की है. वहीं, दूसरे नंबर पर 33 सीटों के साथ भाजपा और 6 सीटों पर कांग्रेस तीसरे स्थान पर है. यूपी के नतीजे सामने आने के बाद भाजपा के नेतृत्व वाले NDA के साथी और राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के मुखिया जयंत चौधरी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में जयंत ने कहा, "नीतीश कुमार गंभीर राजनीतिक नेता हैं देश को दिशा देने वाले नेता हैं. नीतीश कुमार ने जो INDIA छोड़ने का फैसला लिया है उनके फैसले से ही प्रेरित होकर हम NDA के साथ आए. नीतीश कुमार से मुझे और सीखने का मौका मिलेगा ये मैं उम्मीद करता हूं."

 

 

INDIA का साथ छोड़ NDA में आए थे जयंत

गौरतलब है कि 2024 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले केंद्र की मोदी सरकार ने भारत के पूर्व पीएम और जयंत चौधरी के दादा चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने की घोषणा की थी. सरकार के इसी फैसले के बाद जयंत ने इंडिया गठबंधन को छोड़ भजपा के नेतृत्व वाले एनडीए के साथ आने का ऐलान किया था. इसके बाद NDA के तहत यूपी में जयंत को दो सीटों पर लड़ने का मौका मिला और दोनों पर ही पार्टी ने जीत हासिल की. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में जयंत अपने राजनीतिक सफर को लेकर क्या फैसला लेते हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT