Phulpur Chunav 2024 : 'अब तो ऐतबार ही...', अतीक के घर के पास वाले बूथ पर वोट देने पहुंचे मुस्लिम शख्स ने कही बड़ी बात

आनंद राज

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Phulpur Lok Sabha Election Phase 6 Voting:  लोकसभा चुनाव में आज यानी 25 मई के दिन छठे चरण के लिए वोटिंग होने जा रही है. वहीं छठे चरण में उत्तर प्रदेश के जिन 14 सीटों पर मतदान हो रहा है, उसमें फूलपुर लोकसभा सीट शामिल है. वहीं फूलपुर में अतीक अहमद के इलाके वाले चकिया इलाके में भी वोटिंग जारी है. अतीक और अशरफ हत्याकांड के बाद पहली बार यहां लोकसभा चुनाव हो रहा है. वहीं चकिया इलाके में मतदान करने आए एक बुजुर्ग, वोटिंग के बाद सरकार पर भयंकर फायर होते दिखे. 

अतीक के घर के पास के बूथ पर क्या है हाल?

बता दें कि फूलपुर के अतीक अहमद के घर के पास पोलिंग बूथ पर सुबह से ही मतदान चल रहा है. कभी इस बूथ पर जब अतीक अहमद चुनाव लड़ते थे तो उनके ही नाम का वोट पड़ता था. लेकिन उनकी हत्या के बाद से माहौल बदल गया है. अब यहां पर हर वर्ग पहुंचकर अपने मत का प्रयोग कर रहा है. मतदान करने वालों का यह कहना है कि हम लोग सुबह से ही अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं. पहले अतीक अहमद के घर के ठीक सामने पोलिंग बूथ था जिसे शिकायत के बाद हटा दिया गया था. अब अतीक के घर के 500 मीटर की दूरी पर श्यामलाल इंटर कॉलेज में पोलिंग बूथ है. यहां मतदान करने आए एक मुस्लिम बुजुर्ग ने यूपी Tak के साथ बातचीत में पीएम मोदी की आलोचना की है.

अतीक के घर के पास वाले बूथ पर हो रहा मतदान

यूपी तक से बात करते हुए बुजुर्ग ने कहा कि, 'प्रधानमंत्री मोदी ने इतना झूठ बोला है कि अब उनपर से एतबार ही उठ गया है. उन्होंने इतना झूठ बोला है कि अब भरोसा नहीं होता.;वहीं पिछले दस सालों में यहां विकास हुआ है? इस सवाल का जवाब देते हुए बुजुर्ग ने कहा कि,अगर विकास होता तो दिखता भी यहां कहीं कोई विकास नहीं हुआ है. बता दें कि फूलपुर लोकसभा सीट से  भाजपा ने प्रवीण पटेल, इंडिया गठबंधन ने अमरनाथ मौर्य और बसपा ने जगन्नाथ पाल को अपना प्रत्याशी बनाया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT