PM मोदी की 'मुजरा' वाली टिप्पणी पर मचा घमासान, अब सपा चीफ अखिलेश यादव ने कही ये बड़ी बात

यूपी तक

ADVERTISEMENT

PM Narendra Modi, Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav, Akhilesh Yadav News, Samajwadi Party, PM Modi, PM Narendra Modi, BJP, Mujram UP Politics, UP Lok Sabha Chunav, Lok Sabha Chunav
social share
google news

UP News:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब से बिहार में जनसभा के दौरान मुजरा शब्द का इस्तेमाल करते हुए बयान दिया है, तभी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. पीएम मोदी के इस बयान के बाद विपक्ष भाजपा और पीएम मोदी पर हमलावर हो गया है. कुछ नेताओं ने तो इसे महिला विरोधी बयान भी बताया है. 

इसी बीच अब समाजवाजी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी को लेकर अपना बयान दिया है. अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को लेकर कहा है कि उनके अंदर आत्मविश्वास की कमी हो गई है. इसलिए उनकी जुबान लड़खड़ा रही है.

क्या कहा सपा चीफ ने

पीएम मोदी के मुजरा वाले बयान पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, आत्म विश्वास जब लड़खड़ा जाता है तो जबान भी लड़खड़ा जातीं है. कहीं न कही उनके कान्फिडेंस में कमी आ रही है. इसका परिणाम ये कि इस तरह कि भाषा इस्तेमाल हो रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या कहा था पीएम मोदी ने

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के काराकाट और पाटलिपुत्र में जनसभा कर रहे थे. इस दौरान पीएम मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, बिहार वह भूमि है जिसने सामाजिक न्याय की लड़ाई को एक नई दिशा दी है. मैं इसकी धरती पर घोषणा करना चाहता हूं कि मैं एससी, एसटी और ओबीसी को उनके अधिकारों से वंचित करने और उन्हें मुसलमानों की ओर मोड़ने की I.N.D.I.A ब्लॉक की योजनाओं को विफल कर दूंगा. 

इसी दौरान पीएम मोदी ने कहा था,  वे गुलाम बने रह सकते हैं और अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए 'मुजरा' कर सकते हैं. बता दें कि इसके बाद से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष के निशाने पर आ गए थे.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT