NEET पेपर लीक में मेरठ के रवि अत्री का नाम आया सामने, अब परिवार ने कही ये बात

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

NEET Paper Leak Case
NEET Paper Leak Case
social share
google news

NEET Paper Leak Case : नीट यूजी पेपर लीक मामले में हर दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं. जेई सिकंदर, संजीव मुखिया के बाद अब इस धांधली में रवि अत्री का नाम भी साामने आया है. रवि अत्री फिलहाल मेरठ जेल में बंद है. बताया जा रहा है कि रवि अत्री ने जेल के अंदर से ही नीट पेपर लीक करा दिया है. NEET पेपर लीक की जांच में पुलिस ने अब तेज़ कर दी है. रवि अत्री यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती पेपर लीक मामले में मुख्या आरोपी है और मेरठ जेल में बंद है. इस बीच UP Tak ने रवि अत्री के परिवार से बातचीत कि और उसके परिवार ने रवि अत्री को निर्दोष बताया.

कौन है रवि अत्री  

नीमका गांव के रहने वाले रवि अत्री को यूपी पुलिस कांस्टेबल पेपर लीक मामले में गिरफ्तार किया गया था. रवि अत्री के पिता गोरख सिंह किसान हैं और इसके दो भाई है. सबसे बड़ा भाई आर्मी में है. इस समय वो सूडान में तैनात है. वही छोटा भाई किसानी में पिता कि मदद करता है. रवि अत्री ने 2007 में कोटा से एमबीबीएस की तैयारी की और एंट्रेंस एग्जाम में पास न हो पाने के बाद रवि दिल्ली चला आया जिसके बाद उसने एक कॉलेज में एमबीबीएस में एडमिशन ले लिया. मगर रवि कि अभी तक  एमबीबीएस की पढ़ई पूरी नहीं हुई है. 3 महीने पहले ही यूपी एसटीएफ ने यूपी पुलिस कांस्टेबल पेपर लीक मामले में रवि अत्री को गिरफ्तार कर लिया था. फिलहाल रवि अत्री मेरठ जेल में बंद है. मिली जानकारी के मुताबिक रवि अत्री ने नीट का पेपर मेरठ जेल के अंदर से ही लीक करवा दिया था. NEET पेपर लीक मामले की जांच बिहार पुलिस की आर्थिक इकाई कर रही है इस मामले में बिहार पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

पूरे मामले में रवि के परिवार ने क्या कहा 

इस पुरे मामले में UP Tak ने  रवि अत्री के परिवार से बात की, रवि अत्री के भाई और उसके पिता का कहा, रवि पूरी तरह निर्दोष है. उसको इस मामले में फंसाया जा रहा है. रवि इस समय जेल में बंद है. तो जेल में बंद कोई व्यक्ति पेपर लीक कैसे कर सकता है. यूपी पुलिस कांस्टेबल पेपर लीक मामले में रवि अत्री के परिवार ने आगे बताया, उसके  कुछ जानने वाले लोगों ने खुद को बचाने के लिए उसको फसा दिया. जिसकी वजह से निर्दोष होने के बाद भी रवि अत्री आज जेल में है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT